ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपार्टी के लिए घर से निकला युवक; 24 घंटे बाद मिली लाश, दोस्तों ने गला काटकर मार डाला

पार्टी के लिए घर से निकला युवक; 24 घंटे बाद मिली लाश, दोस्तों ने गला काटकर मार डाला

राजधानी पटना के नौबतपुर में एक युवक की हत्या उसके ही दोस्तों ने कर दी। और शव को पुल के पास फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। आपसी विवाद में मर्डर को अंजाम दिया गया है।

पार्टी के लिए घर से निकला युवक; 24 घंटे बाद मिली लाश, दोस्तों ने गला काटकर मार डाला
Sandeepहिन्दुस्तान,पटनाFri, 23 Feb 2024 06:12 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी पटना के नौबतपुर में दोस्त ने ही अपने दोस्त की आपसी विवाद में गला काटकर निर्मम तरीके से मार डाला। घटना के बाद दोस्तों ने मिलकर शव को नेवा पुल के नजदीक फेंक दिया। पुलिस ने गुरुवार को शव नेवा पुल के नजदीक से क्षत विक्षत स्थिति में बरामद किया है। पुलिस मौके पर एसएफएल टीम की मदद से हथियारों का सुराग पाने में जुटी है। मृतक की पहचान फुलवारी शरीफ के बभनपुरा निवासी नागेश कुमार (35) के रूप में हुई है।

नागेश बुधवार की सुबह घर से नौबतपुर के मोहम्मद चक गांव अपने दोस्त के यहां पार्टी में जाने की बात कह कर निकला था। उसके बाद से नागेश का कोई सुराग नहीं मिला। गुरुवार की सुबह पुलिस ने नागेश का शव नौबतपुर के नेवा पुल के नजदीक से बरामद किया। परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि नागेश अपने दोस्तों के साथ पार्टी की बात कह कर घर से निकला था। इस आधार पर पुलिस ने नागेश के दोस्त के घर पहुंचकर छापेमारी की। पुलिस ने नागेश के दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी विक्रम सिहाग ने बताया कि नागेश अपने दोस्तों के साथ बुधवार की रात पार्टी मना रहा था। उन्होंने बताया कि इसी क्रम में दोस्तों से किसी बात को लेकर उसकी विवाद हुई और दोस्तों द्वारा गला काटकर नागेश की हत्या कर दी व शव को नेवा पुल के नजदीक फेंक दिया। पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि नागेश की हत्या किन कारणों से दोस्तों द्वारा की गई है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि हत्या में कौन-कौन लोग शामिल थे। पुलिस सभी का अपराधिक इतिहास भी खंगालने में जुटी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें