ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार में राहुल गांधी की सभा में टूटा मंच, बाल बाल बचे; मीसा भारती ने हाथ पकड़ संभाला

बिहार में राहुल गांधी की सभा में टूटा मंच, बाल बाल बचे; मीसा भारती ने हाथ पकड़ संभाला

मंच का एक हिस्सा टूट गया जिसमें गिरने से राहुल गांधी बाल बाल बच गए। मंच पर मौजूद पाटलिपुत्र की राजद उम्मादवार मीसा भारती ने उनका हाथ पकड़कर संभाल लिया। थोड़ी देर के लिए अफरातफरी मच गई।

बिहार में राहुल गांधी की सभा में टूटा मंच, बाल बाल बचे; मीसा भारती ने हाथ पकड़ संभाला
Sudhir Kumarहिन्दुस्तान,पटनाMon, 27 May 2024 05:09 PM
ऐप पर पढ़ें

Rahul Gandhi Rally: लोकसभा चुनाव के लास्ट फेज में प्रचार अभियान में कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज  बिहार दौरे पर रहे। पाटलिपुत्र लोकसभा के पालीगंज की जनसभा में उस समय बड़ा हादसा टल गया जब राहुल गांधी की सभा का मंच टूट गया। राहुल गांधी गिरने से बाल बाल बच गए। स्टेज पर मौजूद पाटलिपुत्र की राजद नेत्री सह इंडिया गठबंधन की  कैंडिडेट मीसा भारती ने उनका हाथ पकड़कर संभाल लिया। घटना के बाद राहुल गांधी ने अपने सुरक्षा कर्मियों से कहा कि मैं ठीक हूं। हालांकि इस घटना से जनसभा में थोड़ी देर के लिए अफरा तफरी मच गयी लेकिन कुछ देर में सबकुछ ठीक हो गया।


सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करने और जनता जनार्दन से वोट मांगने बिहार आए। बिहार में उनकी तीन जनसभाएं पटना साहिब, पाटलिपत्र और आरा में शेड्यूल्ड थीं। शुरुआत पटना साहिब लोकसभा के  बख्तियारपुर से शुरुआत हुई जहां मीरा कुमार के बेटे कांग्रेस प्रत्याशी अविजित अंशुल के लिए वोट की अपील की और दावा किया कि अगली बार नरेंद्र मोदी पीएम नहीं बनेंगे।  उसके बाद राहुल गांधी मीसा भारती के लिए वोट मांगने पाटलिपत्र लोकसभा के पालीगंज पहुंचे। आयोजित जनसभा के मंच पर मौजूद थे। उसी दौरान एक हादसा हो गया। राहुल जिस मंच से भाषण देने वाले थे उसका एक हिस्सा धंस गया।  राजद प्रत्याशी मीसा भारती वहीं मौजूद थीं। उन्होंने राहुल गांधी का हाथ पकड़ उन्हें संभाला। 

यूपी-बिहार में इंडिया गठबंधन का तूफान आ रहा है, नरेंद्र मोदी पीएम नहीं बनने जा रहे: राहुल गांधी

दरअसल, राहुल गांधी पटना के पालीगंज में सभा कर रहे हैं। राहुल जैसे ही मंच पर पहुंचे मंच का एक हिस्सा धंस गया। राजद कैंडिडेट मीसा भारती ने राहुल गांधी का हाथ पकड़कर उन्हें संभाला। थोड़ी देर में सुरक्षाकर्मी भी आ गए, लेकिन राहुल ने कहा मैं ठीक हूं। राहुल इस दौरान भी मुस्कुराते हुए लोगों का अभिवादन करते दिखे। हालांकि कुछ देर के लिए सभा में हलचल पैदा हो गई। लेकिन राहुल गांधी के अभिवान करने के बाद स्थिति सामान्य हो गई। सभा के अंत में राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित किया।