ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपिता के टोकने पर बेटा हुआ आगबबूला, लाठी से पीट-पीटकर मार डाला

पिता के टोकने पर बेटा हुआ आगबबूला, लाठी से पीट-पीटकर मार डाला

मोतीपुर में सिरफिरे बेटे ने पिता के टोकने पर लाठी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। परिजन विनोद को मानिसक बीमार बता रहे हैं।

पिता के टोकने पर बेटा हुआ आगबबूला, लाठी से पीट-पीटकर मार डाला
Sandeepसंवाददाता,मुजफ्फरपुर मोतीपुरWed, 08 May 2024 08:53 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर के मोतीपुर के बरुराज थाना क्षेत्र के अहरौलिया गांव में मंगलवार की अहले सुबह सिरफिरे पुत्र विनोद कुमार पासवान ने अपने पिता राजेन्द्र पासवान (65) की लाठी डंडे से पीट-पीट कर हत्या दी। खबर लगते ही गांव में सनसनी फैल गई। परिजनों में चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। पुलिस ने हत्यारे पुत्र विनोद को हिरासत में ले लिया है। 

घटना के बावत राजेंद्र की बड़ी बहू सविता देवी ने पुलिस को बताया कि सुबह विनोद लाठी से घर के दरवाजे को तोड़ रहा था। उसके पिता डांट-फटकार लगाते हुए उसे ऐसा करने से मना कर रहे थे। इससे आक्रोशित होकर विनोद ने उसी लाठी से पिता के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। इससे उनका सिर फट गया और वह लहूलुहान हो गए। वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गए। अचेतावस्था में ससुर को इलाज के लिए निजी क्लिनिक में ले गई, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत बताया।

 बरुराज थानाध्यक्ष संजीव कुमार दुबे ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित विनोद कुमार पासवान को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ की जा रही है। परिजन उसे मानसिक रूप से बीमार बता रहे हैं। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। सविता ने पुलिस को बताया कि विनोद की शादी वर्ष 2009 में हुई थी। वह कोई काम नहीं करता था। हमेशा घर पर ही रहता था और बार-बार अपनी पत्नी की पिटाई करता था। इससे आजिज आकर चार साल पहले उनकी पत्नी उसे छोड़ कर अपने मायके चली गई और दूसरी शादी कर ली।

सविता ने पुलिस को बताया कि दो वर्ष पूर्व भी विनोद ने पिता राजेन्द्र पासवान की बेरहमी से पिटाई कर लहूलुहान कर दिया था। बड़े पुत्र मनोज पासवान की शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था। बताया कि विनोद ने तीन साल पहले मां राजपति देवी की भी पिटाई की थी। वह बड़े बेटे संग दिल्ली में रहती है