ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसम्राट चौधरी ने बताया मोदी का मतलब, कहा- समाज को जोड़ने में जुटे हैं पीएम

सम्राट चौधरी ने बताया मोदी का मतलब, कहा- समाज को जोड़ने में जुटे हैं पीएम

सम्राट चौधरी ने कहा कि मोदी मतलब द मास्टर ऑफ डेवलपिंग इंडिया है। प्रधानमंत्री समाज को जोड़ने में जुटे हैं। भारत को वर्ष 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने के संकल्प के साथ वह आगे बढ़ रहे हैं।

सम्राट चौधरी ने बताया मोदी का मतलब, कहा- समाज को जोड़ने में जुटे हैं पीएम
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाThu, 22 Feb 2024 12:24 AM
ऐप पर पढ़ें

आज दुनिया में बच्चा-बच्चा भारत को ‘मोदी का भारत’ के रूप में पहचानता है। देश की पहचान सशक्त और मजबूत भारत के तौर पर हो रही है। यह बातें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने एक निजी होटल में बुधवार को भाजपा एनआरआई सेल के संयोजक मनीष सिन्हा की ओर से आयोजित ‘द मोदी कॉन्क्लेव’ कार्यक्रम में कहीं। उन्होंने कहा कि मोदी मतलब द मास्टर ऑफ डेवलपिंग इंडिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री समाज को जोड़ने में जुटे हैं। भारत को वर्ष 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने के संकल्प के साथ वह आगे बढ़ रहे हैं।

सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार के युवाओं के विकास के लिए मोदी सरकार तत्पर है। क्योंकि, युवाओं को उनसे बहुत उम्मीद है। बिहार में जहां कारखाने नहीं लगते थे, वहीं जब 2020 में एनडीए की सरकार आई तो एथेनॉल के 15 कारखाने लगे। हम बिहार के एनआरआई भाइयों से आग्रह करेंगे कि आप भी यहां आएं और उद्योग धंधे लगाएं। बिहार सरकार पूरा सहयोग करेगी।  

बिहार आज सुरिक्षत हाथों में : विजय सिन्हा
उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार लोकतंत्र की जन्मभूमि है। प्रदेश आज सुरक्षित हाथों में है और यहां विकास तेजी से हो रहा है। बिहार की छवि काफी बदली है। अब जंगलराज जैसी चीजें नहीं रहीं। बिहार में कानून का राज है, इसलिए हम अपने एनआरआई साथियों से कहना चाहते हैं कि वे भी बिहार की तरक्की में सहयोगी बनें।

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मोदी सरकार द्वारा देश की गरीब जनता के लिए किये गये कार्यों पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जितना काम गरीबों के लिए किया है, उतना किसी ने नहीं किया। वे दिन रात-गरीबों के लिए सोचते हैं, क्योंकि उनके विकास के बिना देश का विकास संभव नहीं है। भाजपा एनआरआई सेल के संयोजक मनीष सिन्हा ने कहा कि इस कार्यक्रम का एकमात्र उद्देश्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संदेश को जन-जन तक पहुंचाना है। दूसरे देश में भी भारतीय नागरिकों को बहुत इज्जत मिल रही है। उन्होंने युवाओं से स्टार्टअप का अधिक से अधिक लाभ उठाने की अपील की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें