ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारथाने की गाड़ी से घूमता था पति, गांठता था रौब; सस्पेंड हुई SHO पत्नी, जानिए क्या है मामला?

थाने की गाड़ी से घूमता था पति, गांठता था रौब; सस्पेंड हुई SHO पत्नी, जानिए क्या है मामला?

पुलिस थाने की गाड़ी से पति का घूमना और रौब गांठना, एसएचओ पत्नी को महंगा पड़ गया। एसपी ने उपहारा थानाध्यक्ष किरण कुमारी को सस्पेंड कर दिया है। और अब विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।

थाने की गाड़ी से घूमता था पति, गांठता था रौब; सस्पेंड हुई SHO पत्नी, जानिए क्या है मामला?
Sandeepहिन्दुस्तान,औरंगाबादMon, 26 Feb 2024 06:56 AM
ऐप पर पढ़ें

औरंगाबाद जिले में विजेंद्र कुमार नाम का शख्स थाने की गाड़ी से घूमता था। और रौब गांठता था। जिसके चलते एसपी ने आरोपी की थानाध्यक्ष पत्नी को सस्पेंड कर दिया है। गोह प्रखंड के उपहारा थानाध्यक्ष किरण कुमारी को निलंबित कर दिया गया है। औरंगाबाद की एसपी स्वप्ना गौतम मेश्राम ने उन पर लगे आरोपों के आलोक में जांच करने के बाद उसे सही पाए जाने पर यह कार्रवाई की है।

2018 बैच की सब इंस्पेक्टर किरण कुमारी पिछले साल अगस्त महीने में यहां की थानाध्यक्ष बनी थीं। 19 फरवरी को थानाध्यक्ष किरण कुमारी के पति विजेंद्र कुमार पुलिस की सरकारी गाड़ी से बेला गांव के समीप पहुंचे थे। यहां पर लोगों ने हंगामा कर दिया और उन्हें खदेड़ दिया। इसका एक वीडियो बनाकर वायरल किया गया था। 

इस संबंध में खबर प्रकाशित होने के बाद औरंगाबाद की एसपी ने डीएसपी मुख्यालय नभ वैभव को जांच का जिम्मा सौंपा था। जांच में आरोपों की पुष्टि होने के आलोक में थानाध्यक्ष किरण कुमारी को निलंबित कर दिया गया है। एसपी ने बताया कि उन पर विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी। थानाध्यक्ष के निलंबित होने के बाद नए थाना अध्यक्ष के रूप में डीआईयू शाखा में पदस्थापित मनेष कुमार को उपहारा थानाध्यक्ष बनाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें