ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहाररफ्तार के कहर ने ली तीन की जान, बिहार के इस शहर में बस की ठोकर से टेंपो के उड़े परखच्चे

रफ्तार के कहर ने ली तीन की जान, बिहार के इस शहर में बस की ठोकर से टेंपो के उड़े परखच्चे

ऑटो के ठोकर मारकर फरार बस डुमरा में चल रहे एक बड़े और नामी गिरामी प्राइवेट स्कूल का बताया गया है। यह बड़ी घटना सीतामढ़ी- सोनबरसा एनएच- 77 पर बथनाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत धर्मपुर गांव के पास हुई।

रफ्तार के कहर ने ली तीन की जान, बिहार के इस शहर में बस की ठोकर से टेंपो के उड़े परखच्चे
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,सीतामढ़ीSat, 02 Dec 2023 03:26 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार से सीतामढ़़ी में शनिवार को रफ्तार के कहर ने तीन की जान ले ली। जिले के सीतामढ़ी-सोनबरसा एनएच- 77  पर  स्कूल बस और ऑटो की सीधी टक्कर में ऑटो सवार दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना में चार अन्य यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उनमें से एक यात्री ने इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाए जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना बथनाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत धर्मपुर गांव के समीप हुई।  चालक बस लेकर फरार हो गया।

ऑटो के ठोकर मारकर फरार बस डुमरा में चल रहे एक बड़े और नामी गिरामी प्राइवेट स्कूल का बताया गया है। यह बड़ी घटना सीतामढ़ी- सोनबरसा एनएच- 77 पर बथनाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत धर्मपुर गांव स्थित ध्रुवासा पब्लिक स्कूल के समीप की है। बस और ऑटो की सीधी टक्कर में ऑटो सवार दो लोगो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है, जबकि चार अन्य यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गये। तीसरे यात्री की मौत सदर अस्पताल ले जाए जाने के दौरान रास्ते में हो गई।

स्थानी लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दिया। घटना की सूचना मिलते ही 112 नंबर की गाड़ी से पुलिस  मौके पर पहुंची। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी में भर्ती कराया गया। उसके बाद  बाद  बथनाहा थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। स्थानीय पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया औऱ घायलों एवं मृतकों की पहचान में पुलिस जुट गई।

दुर्घटना में जख्मी हुए ऑटो चालक की पहचान सोनबरसा गांव निवासी शंभू मंडल के रूप में की गई है। एक अन्य घायल की पहचान पश्चिमी चंपारण जिले के सिरहापुर  निवासी हैदर अली के पुत्र आजाद अली के रूप में की गई है। दो घायलों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है। आसपास के लोगों ने बताया कि कुहासे के कारण यह दर्दनाक घटना हुआ।  बस सोनबरसा से सीतामढ़ी की ओर जा रही थी। ऑटो पैसेंजर लेकर सोनबरसा की ओर जा रहा था। इस दौरान दोनों के बीच टक्कर हो गई।

दुर्घटना को लेकर थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया है कि फरार बस और आरोपी ड्राइवर की खोज की जा रही है। मरने वालों की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है।  अस्पताल में 72 घंटे तक शवों को सुरक्षित रखा गया है। स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि एक मृतक महाराष्ट्रा का है। उसके जेब से मिले आई कार्ड से पता चला है कि मृतक पृथ्वी ज्वेलर्स हुपली का संचालक था। कार्ड में नाम विजय शिवाजी बोधले लिखा है। पुलिस इसकी पुष्टि कर रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें