DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  फेसबुक पर दोस्ती और फिर प्यार, शादी के 3 महीने बाद दारोगा के ड्राइवर की लव मैरिज का THE END, जानें वजह
बिहार

फेसबुक पर दोस्ती और फिर प्यार, शादी के 3 महीने बाद दारोगा के ड्राइवर की लव मैरिज का THE END, जानें वजह

लाइव हिन्दुस्तान,आराPublished By: Dinesh Rathour
Sun, 13 Jun 2021 04:56 PM
फेसबुक पर दोस्ती और फिर प्यार, शादी के 3 महीने बाद दारोगा के ड्राइवर की लव मैरिज का THE END, जानें वजह

फेसबुक से शुरू हुई दोस्ती और फिर शादी। जिंदगी का हमसफर बने एक युवक के सफर का THE END हो गया है। युवक ने सुसाइड कर लिया है। युवक दारोगा का का निजी ड्राइवर था। पत्नी से अनबन के चलते युवक ने पुलिस क्वार्टर के एक फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी मिलते ही सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

मामला आरा जिले के टाउन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र के रफीगंज गांव के रवि राज उर्फ बिट्टू एसआई का निजी वाहन चालक था। उसने पुलिस लाइन स्थित पुलिस क्वार्टर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 25 साल के मृतक की पत्नी पुष्पा कुमारी ने बताया कि फेसबुक के जरिए दोनों की जान-पहचान हुई थी। इसके बाद बातचीत का सिलसिला बढ़ा और बातचीत प्यार में बदल गई। पहली बार दोनों 28 जनवरी को पटना में मिले। दूसरी बार 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर मुलाकात हुई। फिर मुलाकातों का सिलसिला चलता रहा और एक महीने बाद 14 मार्च को उन्होंने फतुहा के कुंड मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद दोनों पटना सिटी में किराए का मकान लेकर रह रहे थे।

पुष्पा ने बताया कि दोनों के बीच दो महीने तक सबकुछ ठीक चला। बुधवार सुबह उनमें मामूली बात को लेकर झगड़ा हुआ। गुस्से में पति रवि आरा चला गया। शनिवार सुबह उसे और परिवार को उसकी आत्महत्या की सूचना मिली। सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे और शव को दाह संस्कार के लिए गांव ले आए। लगभग तीन महीने में ही फेसबुक से शुरू हुए इस प्यार का दर्दनाक अंत हो गया। हालांकि यह साफ नहीं हुआ है कि मृतक ने खुदखुशी क्यों की। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

संबंधित खबरें