ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबेटी को मौत की नींद सुला, बेटे को अधमरा कर पिता ले रहा था खर्राटे; मुजफ्फरपुर में हैवानियत की इंतेहा

बेटी को मौत की नींद सुला, बेटे को अधमरा कर पिता ले रहा था खर्राटे; मुजफ्फरपुर में हैवानियत की इंतेहा

मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में एक पिता की हैवानियत सामने आई। जब नशे में धुत आरोपी ने 7 साल की बेटी की जमीन पर पटक-पटक कर हत्या कर दी। और बेटे को अधमरा कर दिया। और फिर खर्राटे लेने लगा

बेटी को मौत की नींद सुला, बेटे को अधमरा कर पिता ले रहा था खर्राटे; मुजफ्फरपुर में हैवानियत की इंतेहा
Sandeepहिन्दुस्तान संवाददाता,मुजफ्फरपुर मोतीपुरSun, 21 Apr 2024 06:47 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर जिले के के मोतीपुर में एक पिता की हैवानियत सामने आई है। जहां पाना छपरा में सिरफिरे पिता अभिषेक ने सात साल की बेटी कृति की हत्या और बेटे आयुष्मान को अधमरा कर देने के बाद कमरे में खर्राटा ले रहा था। इससे पहले भी बच्चों के साथ मारपीट कर चुका था। पति से तंग होकर अंजली एक पुत्र व पुत्री के साथ भदई स्थित मायके चली गई थी।

अभिषेक के ससुर संजीव ने बताया कि दामाद नशापान कर उसकी बेटी की भी पिटाई करता था। थानाध्यक्ष राजन पांडे ने बताया कि अभिषेक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बड़ी बेटी आकृति ने बताया कि शुक्रवार की रात उसके पिता मेन गेट पर ताला लगा कर कहीं चले गए थे। वो अपने भाई व बहन के साथ ऊपरी तल्ले के एक कमरे में सो रही थी। सुबह उसके पिता नशे की हालत में आए उसके बाद कृति और आयुष्मान को फर्श पर पटकने लगे। वह जान बचा दादा की दुकान पर पहुंची।

घटना को अंजाम देने के बाद पिता अभिषेक सिंह उर्फ मिट्ठू कमरे में खर्राटे ले रहा था। बताया जाता है कि वारदात को अंजाम देते वक्त अभिषेक नशे में था। वह शुक्रवार रात घर में ताला लगाकर कहीं चला गया था। सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष राजन कुमार पांडे ने अभिषेक को हिरासत में ले लिया और जख्मी बेटे आयुष्मान को सीएचसी भेजवाया, जहां से उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। उसकी हालत गंभीर है।

परिजनों की मांग पर पहुंची एफएसएल की टीम शौचालय के पास बेटी कृति के शव व आसपास खून के छींटे, ऊपरी तल्ले के कमरे समेत अन्य कई जगहों से साक्ष्य जुटाकर टीम अपने साथ ले गई है। टीम ने आकृति से भी जानकारी ली। थानाध्यक्ष ने बताया कि अभिषेक से पूछताछ की जा रही

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें