ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारशराब तस्करों की हिमाकत; दारू लदी गाड़ी का पीछा कर रहे पुलिस वाहन को ठोंका, चालक की मौत, 2 पुलिसवाले घायल

शराब तस्करों की हिमाकत; दारू लदी गाड़ी का पीछा कर रहे पुलिस वाहन को ठोंका, चालक की मौत, 2 पुलिसवाले घायल

बिहार में शराब तस्कर पुलिस पर भी हमले करने से नहीं कतरा रहे। अरवल में शराब लदी गाड़ी का पीछा कर रही उत्पाद विभाग की स्कॉर्पियो को टक्कर मार दी। जिसमें ड्राइवर की मौत हो गई। 2 पुलिसवाले घायल हैं।

शराब तस्करों की हिमाकत; दारू लदी गाड़ी का पीछा कर रहे पुलिस वाहन को ठोंका, चालक की मौत, 2 पुलिसवाले घायल
Sandeepहिन्दुस्तान,अरवलSat, 03 Feb 2024 09:05 AM
ऐप पर पढ़ें

शराब लदी गाड़ी की पीछा कर रहे उत्पाद विभाग के स्कॉर्पियो में शुक्रवार की देर रात शराब तस्करों ने टक्कर मार दी। जिसमें उत्पाद विभाग के वाहन चालक आनंद कुमार की मौत हो गई। वहीं दो पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए। डीएम वर्षा सिंह ने बताया कि शराब लदी गाड़ी को पकड़ने के लिए उत्पाद विभाग की टीम जा रही थी। इस क्रम में शराब कारोबारी को बचाने के लिए साजिश के तहत उत्पाद विभाग की वाहन में टक्कर मारी गई है। जिसमें उत्पाद विभाग के वाहन चालक आनंद कुमार की मौत हो गई है। 

वहीं उत्पाद विभाग की टीम में शामिल विनेश कुमार और विवेक कुमार शर्मा घायल हो गए। उन्होंने बताया कि इस मामले में पिकअप वैन चालक के खिलाफ हत्या के तहत मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। साथ ही यह ट्रेस किया जा रहा है कि शराब लदी गाड़ी कहां से कहा जा रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार शराब लदी गाड़ी सहार पुल से गुजरने की सूचना पर अरवल जिले के उत्पाद विभाग की टीम जा रही थी। इसी क्रम में सहार थाना क्षेत्र के वंशी डिहरी गांव के समीप सामने से आ रहे एक पिकअप वैन से आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें तीन पुलिसकर्मी सहित चार लोग घायल हो गए। 

जिन्हें इलाज के लिए सहार पीएचसी में ले जाया गया, जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए सभी को अरवल सदर अस्पताल में भेजा गया। अरवल से पटना ले जाने के क्रम में उत्पाद विभाग के वाहन के चालक आनंद कुमार की मौत हो गई। वहीं पिकअप वैन के चालक बख्तियारपुर निवासी गोरव कुमार एवं जवान विनेश कुमार व विवेक कुमार गंभीर रुप से घायल हो गए। जिनका इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद सहार थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष अनिल कुमार घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात की और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें