ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारनालंदा में बढ़ता आतंक, गर्दन रेतकर अधेड़ की हत्या, बुजुर्ग को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

नालंदा में बढ़ता आतंक, गर्दन रेतकर अधेड़ की हत्या, बुजुर्ग को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

बिहार के नालंदा में इन दिनों अपराधियों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। एक अधेड़ की गला रेतकर हत्या हो गई। इस गुत्थी को पुलिस सुलझाने में जुटी थी कि बुजुर्ग के पीट-पीट कर हत्या के मामले से सनसनी फैल गई।

नालंदा में बढ़ता आतंक, गर्दन रेतकर अधेड़ की हत्या, बुजुर्ग को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट
Ratan Guptaहिन्दुस्तान,नालंदाTue, 25 Jun 2024 03:55 PM
ऐप पर पढ़ें

नालंदा से दो दिल दहला देने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं। यहां एक अधेड़ की गर्दन रेतकर हत्या कर उसका शव खेत में फेंक कर बदमाश फरार हो गए। तो वहीं नगरनौसा थाना इलाके के कैला गांव में बच्चों के विवाद को सुलझाने गए बुजुर्ग की बदमाशों ने लाठी डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। इस तरह की बढ़ती वारदातों से लोग भय के साए में रहने को मजबूर हो गए हैं। 

अधेड़ की गला रेतकर हत्या से जुड़ी अनसुलझी पहेली
नालंदा थाना इलाके के नीरपुर गांव के खंधा से पुलिस ने अधेड़ के शव को बरामद कर लिया है। शव का गर्दन रेता हुआ है । गांव वाले अनुमान लगा रहे हैं कि मृतक की गला रेतकर हत्या करने उसके शव को बदमाश यहीं छोड़कर फरार हो गए ।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है।  राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया शव की पहचान नहीं हुई है। मृतक की गर्दन धारदार हथियार से रेती गई है। आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। साथ ही शव की पहचान के लिए पोस्टमार्टम के बाद सदर अस्पताल में ही सुरक्षित रखा गया है।

बुजुर्ग की लाठी डंडे से की पीट-पीट कर की हत्या
 नगरनौसा थाना इलाके के कैला गांव में बच्चों के विवाद को सुलझाने गए बुजुर्ग की बदमाशों ने लाठी डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी । पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।
मृतक के पुत्र राजेश राम ने बताया कि गांव के लक्ष्मी स्थान में सर्कस दिखाया जा रहा था इसी दौरान उनका बेटा भी वहां सर्कस देख रहा था इसी बीच आरोपी सुग्रीव ने उनके पुत्र को गाली गलौज करते हुए पीटने लगा । जिस पर वह मना करने पहुंचे तो सुग्रीव और उसके पुत्र ने उनके साथ भी मारपीट कर दी । शोर गुल सुन बीच बचाव करने पहुंचे उनके पिता को भी लाठी डंडे से पिटाई कर दिया । झगड़ा बढ़ता देख ग्रामीणों ने दोनों पक्षों को अलग करते हुए जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जहां  बुजुर्ग की मौत हो गई ।

प्रभारी थाना अध्यक्ष शंभू यादव ने बताया कि दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना घटी थी । जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है । शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दी गई है । मामले में दो आरोपी सुग्रीव और उसके पुत्र सुभाष कुमार को गिरफ्तार किया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है ।