ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारतेरी आख्या का यो काजल... ट्रेनिंग के दौरान सपना चौधरी के गाने पर जमकर थिरके शिक्षक, वीडियो वायरल

तेरी आख्या का यो काजल... ट्रेनिंग के दौरान सपना चौधरी के गाने पर जमकर थिरके शिक्षक, वीडियो वायरल

मोतिहारी के जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान (डायट) में दीपावली पर ट्रेनी शिक्षकों ने जमकर डांस किया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

तेरी आख्या का यो काजल... ट्रेनिंग के दौरान सपना चौधरी के गाने पर जमकर थिरके शिक्षक, वीडियो वायरल
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,मोतिहारीTue, 14 Nov 2023 10:34 PM
ऐप पर पढ़ें

मोतिहारी के जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान (डायट) में दीपावली पर ट्रेनी शिक्षकों ने जमकर डांस किया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि लाइव हिन्दुस्तान वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। मामले में डायट के प्रभारी प्राचार्य ने एक नवचयनित प्राथमिक शिक्षक व अन्य से स्पष्टीकरण मांगा है। पत्र में प्रभारी प्राचार्य ने कहा है कि दीपावली के अवसर पर प्रशिक्षुओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें प्रशिक्षुओं ने डांस किया था। इसका वीडियो आपके द्वारा वायरल किया गया है। 

पत्र में आगे कहा गया है कि आप वर्तमान में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। ऐसे में क्यों नहीं आपके औपबंधिक नियुक्ति पत्र को रद्द करने की अनुशंसा विभाग को करते हुए अनुशासनिक कार्रवाई की जाय। पत्र प्राप्त होने के 24 घंटे में स्पष्टीकरण देने को कहा गया है।  

गौरतलब है कि शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक ने नए शिक्षकों को साफ लहजे में कहा है कि उन्होंने अपनी मेरिट साबित कर दी। अब वे ईमानदारी दिखाएं और गांव के स्कूलों में जाकर अच्छे से पढ़ाएं। अगर गांव में नहीं रह सकते तो आज ही नौकरी छोड़ दें। नवनियुक्त शिक्षक अभ्यर्थियों से केके पाठक ने कहा कि आप नियोजित टीचर नहीं हैं। आपने अपनी मेधा यानी मेरिट साबित कर दी है। अब ईमादारी साबित करके दिखाइए। गांव में जाइए। गांव के स्कूलों में बच्चों को अच्छे से पढ़ाइए। उन्हें शहरों के अंग्रेजी स्कूलों से भी अच्छी शिक्षा दीजिए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें