ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनीतीश से कहो बीजेपी से अलग हो जाएं, वर्ना बम से उड़ा देंगे; डीजीपी आरएस भट्टी को धमकी देने वाला अरेस्ट

नीतीश से कहो बीजेपी से अलग हो जाएं, वर्ना बम से उड़ा देंगे; डीजीपी आरएस भट्टी को धमकी देने वाला अरेस्ट

डीजीपी आरएस भट्टी के फोन पर ऑडियो भेज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने कर्नाटक से गिरफ्तार किया है। आरोपी समस्तीपुर जिले का रहने वाला है।

नीतीश से कहो बीजेपी से अलग हो जाएं, वर्ना बम से उड़ा देंगे; डीजीपी आरएस भट्टी को धमकी देने वाला अरेस्ट
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाThu, 15 Feb 2024 08:32 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले एक शख्स को बिहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कर्नाटक से पकड़ा गया है। उसने बिहार के डीजीपी आरएस भट्टी को पिछले महीने एक ऑडियो क्लिप भेजी थी। इसमें उसने धमकी दी थी कि नीतीश से कहो बीजेपी से अलग हो जाएं, नहीं तो उन्हें बम से उड़ा देंगे। आरोपी ने विधायकों को भी मारने की बात भी कही। वह बिहार के समस्तीपुर जिले का निवासी बताया जा रहा है। पुलिस उसे कर्नाटक से अरेस्ट कर पटना लेकर आई है, उससे पूछताछ की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डीजीपी आरएस भट्टी के फोन पर बीते 31 जनवरी को एक ऑडियो क्लिप भेजा गया था। ऑडियो भेजने वाले ने सीएम नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी दी। इसके बाद डीजीपी ने ईओयू को जांच सौंपी। नंबर के आधार पर आरोपी का पता लगाया गया, पुलिस को उसकी लोकेशन कर्नाटक में मिली। इसके बाद बिहार पुलिस की एक टीम कर्नाटक पहुंची और आरोपी को पकड़कर पूछताछ की। उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम सोनू पासवान है। वह मूलरूप से समस्तीपुर जिले का रहने वाला है और कर्नाटक के दावनगिरी जिले में एक फैक्ट्री में काम कर रहा था। रिपोर्ट्स के अनुसार वह बिहार में गरीबी और बेरोजगारी की समस्या से परेशान था। जब नीतीश कुमार महागठबंधन छोड़कर वापस एनडीए में शामिल हुए, तो वह आवेश में आ गया और उसने धमकी भरा ऑडियो डीजीपी को भेज दिया। आरोपी ने यह भी किया वह ब्लास्ट करवा देगा और यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें