DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जन्मदिन पर तेजप्रताप का इंतजार करते रहे तेजस्वी, कॉल कर दी बधाई

 Tej Pratap yadav, Tejashwi, birthday, rjd, delhi, lalu yadav, bihar

आज यानि 9 नवंबर को RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव का जन्मदिन है। भाई के साथ जन्मदिन मनाने के इंतजार में तेजस्वी प्रसाद यादव तीन दिनों से दिल्ली में हैं। तेजस्वी को उम्मीद थी कि तेजप्रताप उनके जन्मदिन पर दिल्ली जरूर आएंगे। लेकिन तेजप्रताप ने तेजस्वी को फोन करके ही जन्मदिन की बधाई दे दी। बता दें कि तेजस्वी ने भाई के बिना दीपावली भी नहीं मनायी। 

उधर तेजप्रताप ने मिडिया से बातचीत में कहा कि अगर परिवार के लोग मेरी बात मान लेते हैं तो मैं घर वापस आने के लिए तैयार हूं, पर इस से पहले विपिन, नागमणि और ओमप्रकाश को घर से दूर करना होगा। उन्होंने कहा कि ये सब मेरे दोस्तों के साथ मारपीट करते हैं और घर में भी लड़वाने का काम करते हैं. जब तक ये लोग घर में रहेंगे तब तक मैं घर नहीं लौटूंगा।

रूठे तेजप्रताप ने भाई तेजस्वी को फोन कर दी जन्मदिन की बधाई, बोले-परिवार मेरी बात माने तो ही घर लौटूंगा

तेजप्रताप ने अपने माता-पिता को लेकर कहा कि उनके चरणों में मेरा सम्पूर्ण तीर्थ है पर उन्हें भी मेरी बात समझनी होगी। मेरे माता-पिता मेरे साथ हो रहे दुर्व्यवहार को जानते हैं पर फिर भी मेरा साथ नहीं दे रहे हैं। उनको मेरी बात समझनी चाहिए और मेरा साथ देना चाहिए। तेजस्वी के जन्मदिन पर भावुक हो तेजप्रताप ने कहा कि वो मेरा अर्जुन है और मैं कृष्ण के रूप में हमेशा उसकी रक्षा करूंगा। छोटे भाई के प्रति अपने प्रेम का इजहार करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि तेजस्वी पर कोई मुसीबत आने से पहले उसे मुझसे होकर गुजरना पड़ेगा।

पटना अबतक नहीं पहुंचे तेजप्रताप, वृंदावन में की गोवर्धन पूजा

एक बार फिर तेजप्रताप ने साफ कह दिया था कि वह ऐश्वर्या से तलाक लेने का अपना फैसला नहीं बदलेंगे। उनका और ऐश्वर्या का कोई मेल नहीं हैं। ऐश्वर्या अभी सिर्फ मीठी मीठी बातें कर रही हैं. अब वे किसी भी कीमत पर ऐश्वर्या के साथ नहीं रहेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:tejshwi yadav was waiting for tej pratap but tej wished him on phone