DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तलाक की खबरों के बीच आज दिल्ली में राबड़ी देवी से मुलाकात कर सकते हैं तेजप्रताप

तेजप्रताप यादव

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से दिल्ली में उनके बड़े बेटे विधायक तेजप्रताप यादव मुलाकात कर सकते हैं। राजद प्रमुख लालू प्रसाद के समधी व कांग्रेस नेता जितेंद्र यादव के पुत्र राहुल दोनों के बीच मुलाकात कराने की कोशिशों में लगे हैं। सूत्रों के अनुसार वृंदावन एवं मथुरा के विभिन्न स्थलों का भ्रमण करने के बाद तेजप्रताप अब रिलेक्स हुए हैं। परिवार में राबड़ी देवी और भाई तेजस्वी से उनका संपर्क बना हुआ है। तेजस्वी भी इस वक्त दिल्ली में ही हैं। 

रविवार को तेजप्रताप यादव अपने साथियों के साथ बरसाने के एक मंदिर में देखे गए। उन्होंने अपने सिर पर पगड़ी बांध रखी थी। उन्होंने कुछ दिनों पूर्व वृंदावन स्थित विभिन्न धाम की भी यात्रा की थी। सूत्रों की मानें तो तेजप्रताप ने कार्तिकवास वृंदावन में करने के बाद घर लौटने का संकेत दिया है, लेकिन वे अपनी शर्तों पर कायम हैं। 
तेजप्रताप ऐश्वर्या तलाक! राबड़ी से मिलकर रोने लगीं ऐश्वर्या की मां

ऐश्वर्या के राबड़ी देवी के हां में हां मिलाने से भी है नाराजगी 
सूत्रों के अनुसार तेजप्रताप की अपनी पत्नी ऐश्वर्या से नाराजगी का एक कारण राबड़ी देवी की हर बात में हां में हां मिलाने को लेकर भी है। परिवार के लोग तेजप्रताप को उनकी शर्तों को मानने के पूर्व उन्हें घर लौटने पर जोर दे रहे है। इसके लिए उन्हें उनके पिता लालू प्रसाद की दिनोंदिन खराब होती सेहत का भी हवाला दिया जा रहा है।

हम जनता की निगरानी में, कैमरा लगाने वाले लगाते रहें : राबड़ी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tejpratap may be meet Rabri devi in Delhi amid news of divorce with aishwarya