ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारलालू के लाल तेजप्रताप बोले, 2019 में देश से हो जाएगा भाजपा का सफाया

लालू के लाल तेजप्रताप बोले, 2019 में देश से हो जाएगा भाजपा का सफाया

भाजपा देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी है। वर्तमान सरकार ने गरीबों को पूरी तरह नकार कर सिर्फ उद्योगपतियों को सिर पर बिठाया है। 2019 में देश भर से भाजपा का सफाया हो जाएगा। ये बात मंगलवार को जंक्शन रेलवे...

लालू के लाल तेजप्रताप बोले, 2019 में देश से हो जाएगा भाजपा का सफाया
हिन्दुस्तान टीम,मथुराTue, 18 Sep 2018 06:34 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी है। वर्तमान सरकार ने गरीबों को पूरी तरह नकार कर सिर्फ उद्योगपतियों को सिर पर बिठाया है। 2019 में देश भर से भाजपा का सफाया हो जाएगा। ये बात मंगलवार को जंक्शन रेलवे स्टेशन पर पहुंचे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजप्रताप यादव ने कहीं। 

ब्रज की परंपरागत वेशभूषा धोती-कुर्ता, तुलसी की कंठी पहने यहां पहुंचे तेजप्रताप यादव के मित्रों की पूरी मंडली भी इसी वेशभूषा में थी। वे यहां स्टेशन डायरेक्टर एनपी सिंह के पास वापसी का टिकट बनवाने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान हुई वार्ता में उन्होंने कहा कि हम भगवान कृष्ण के वंशज हैं और यहां पिछले 15 वर्ष से श्रीवृन्दावनी फाउंडेशन बनाकर भगवान श्रीराधाकृष्ण की लीलास्थलियों के संरक्षण और विकास कार्यों में जुटे हैं। 

रमेश बाबा के साथ ब्रम्हांचल पर्वत के संरक्षण में भी उन्होंने सहयोग दिया था। उन्होंने कहा कि माल्या जैसे उद्योगपतियों को पीएम मोदी का संरक्षण मिला हुआ है। उन्हें पकड़कर वापस लाना चाहिए, जो गरीबों का पैसा लेकर फरार हैं। देश में कहीं भी महिला सुरिक्षत नहीं है। उन्होंने कहा कि उनके पिता जब रेलमंत्री थे, तब रेलवे को जमीनी स्तर से जोड़ने के लिए कुल्हड़ों, खादी के पर्दे आदि के सफल प्रयोग कर मुनाफा कमाया था और कुलियों का नियमितीकरण शुरू किया था। अब रेलवे के हालात और कुलियों की दशा बदतर है। वे राजधानी एक्सप्रेस की दिल्ली से पटना की बुधवार की टिकट बनवाकर बरसाना लौट गए। 

 

नीतीश कुमार की तबीयत अचानक खराब, AIIMS में हुए भर्ती

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें