ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारचौटाला की रैली से लौटे तेजस्वी यादव बोले- बिहार से बीजेपी को एक भी सीट मिल जाए तो बहुत है

चौटाला की रैली से लौटे तेजस्वी यादव बोले- बिहार से बीजेपी को एक भी सीट मिल जाए तो बहुत है

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव हरियाणा के फतेहाबाद में ओम प्रकाश चौटाला द्वारा आयोजित रैली में भाग लेने गए थे। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की जयंती के अवसर नीतीश कुमार तेजस्वी यादव गए थे।

चौटाला की रैली से लौटे तेजस्वी यादव बोले- बिहार से बीजेपी को एक भी सीट मिल जाए तो बहुत है
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,पटनाTue, 27 Sep 2022 11:02 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव दिल्ली से लौटकर पटना पहुंच चुके हैं।  पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने एक बार फिर बीजेपी पर करारा प्रहार किया।  तेजस्वी यादव ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए।  उन्हीं आरोपों के मद्देनजर दावा किया कि 2024 में भाजपा को केंद्र की सत्ता से उखाड़ फेंका जाएगा।  तेजस्वी यादव ने कहा भाजपा को 2024 में एक भी सीट नहीं मिलेगी।  क्योंकि बेरोजगारी, महंगाई जैसे सवालों पर इन लोगों ने जनता को धोखा दिया है।  तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में विपक्षी दलों की मजबूत एकता का भी दावा किया।

3 हजार किलोमीटर पैदल चलेंगे पीके, गांधी की धरती से 2 अक्टूबर को शुरू होगी पदयात्रा

 

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव हरियाणा के फतेहाबाद में ओम प्रकाश चौटाला द्वारा आयोजित रैली में भाग लेने गए थे। इनेलो के पूर्व प्रमुख और भारत के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की जयंती के अवसर नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव शामिल हुए थे। दोनों हालांकि विपक्षी एकता का दावा कर रहे हैं  लेकिन कई प्रदेशों के मुख्यमंत्री या पार्टियों के नेता चौटाला की रैली में शामिल नहीं हुए। 

 बीजेपी ने इसे लेकर कई जुबानी हमले की है। इस सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी जो बोलती है उसे बोलना दीजिए।
 

epaper