ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारतेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर बोला हमला, कहा- क्या आप डॉक्टर हैं?

तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर बोला हमला, कहा- क्या आप डॉक्टर हैं?

राजद नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी द्वारा लालू प्रसाद से तेलुगू देशम पार्टी के सांसदों की मुलाकात पर लालू की जमानत अर्जी रद्द करने की मांग...

तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर बोला हमला, कहा- क्या आप डॉक्टर हैं?
पटना, एजेंसीThu, 19 Jul 2018 03:47 PM
ऐप पर पढ़ें

राजद नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी द्वारा लालू प्रसाद से तेलुगू देशम पार्टी के सांसदों की मुलाकात पर लालू की जमानत अर्जी रद्द करने की मांग को लेकर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी ने सुशील मोदी से पूछा है कि क्या आप डॉक्टर हैं?

पिछले दो हफ्तों से बिहार के बाहर रहे तेजस्वी गुरुवार को पटना पहुंचते ही सुशील मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने यहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए सुशील मोदी पर नकारात्मक राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों का काम ही लालू यादव और उनके परिवार का नाम लेना रह गया है। तेजस्वी ने कहा, “टीडीपी के सांसद लालू जी का स्वास्थ्य पूछने आए थे। चंद्रबाबू नायडू को लालू जी के स्वास्थ्य की चिंता है और वो जब खुद नहीं आ पाए तो अपने सांसदों को भेजा।” उन्होंने सुशील मोदी को निमंत्रण देते हुए कहा कि घर आएं और लालू जी की पूरी रिपोर्ट देख लें।

हॉरर किलिंग से निपटने के लिए हर जिले में विशेष अदालत का होगा गठन

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को चारा घोटाले के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद को रांची उच्च न्यायालय से मिली औपबंधिक जमानत को रद्द करने की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि लालू को राजनीतिक कार्यो से अलग रहने की शर्त पर केवल इलाज के लिए जमानत मिली थी, लेकिन वे लगातार शर्तों का उल्लंघन कर रहे हैं। राजद प्रमुख ने पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत से बात की और उसके बाद तेलुगू देशम पार्टी के तीन सांसदों ने उनसे मुलाकात कर राजनीतिक चर्चाएं की। इस आधार पर सीबीआई को लालू प्रसाद की जमानत तत्काल रद्द करानी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें