ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपेपर लीक करने वालों को छोड़ेंगे नहीं, तेजस्वी यादव बोले- मुद्दा डायवर्ट करने के लिए हमें गाली दे रही सरकार

पेपर लीक करने वालों को छोड़ेंगे नहीं, तेजस्वी यादव बोले- मुद्दा डायवर्ट करने के लिए हमें गाली दे रही सरकार

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार में बैठे लोगों की मंशा है कि मुद्दे से ध्यान भटकाया जाए। इसलिए ये लोग हमें गालियां दे रहे हैं। हम लोग नीट का पेपर लीक करने वालों को छोड़ेंगे नहीं।

पेपर लीक करने वालों को छोड़ेंगे नहीं, तेजस्वी यादव बोले- मुद्दा डायवर्ट करने के लिए हमें गाली दे रही सरकार
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,पटनाSat, 22 Jun 2024 02:35 PM
ऐप पर पढ़ें

नीट पेपर लीक मामले में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जिसने भी यह काम किया है, वो छिपने वाला नहीं है। पेपर लीक करने वाले को हम लोग छोड़ेंगे नहीं। तेजस्वी ने कहा कि सरकार मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए लालू और तेजस्वी को गाली दे रही है। पहले ये मान नहीं रहे थे कि नीट का पेपर लीक हुआ है। अब खुद ही इसके खिलाफ कानून लेकर आ रहे हैं।

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को पटना स्थित अपने सरकारी आवास के पास मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने जांच एजेंसियों से नीट परीक्षा के पेपर लीक मामले की निष्पक्ष जांच करने की अपील की। उन्होंने कहा कि पेपर लीक के आरोपी संजीव मुखिया और उसके साथ आ रहे नामों की जांच की जाए। तेजस्वी ने कहा कि जिसने भी युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है, उसे छोड़ने वाले नहीं हैं। 

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि सरकार मुद्दे से ध्यान भटका रही है। उन्होंने कहा कि भले ही सरकार में बैठे लोगों की मंशा है कि नीट पेपर लीक के मामले को इधर-उधर कर दिया जाए। मगर ऐसा काम करने वाले बचेंगे नहीं। उन्होंने कहा कि पहले सरकार नीट का पेपर लीक हुआ यह मानने को तैयार नहीं थी। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान पेपर लीक होने की बात से इनकार करते रहे। अब केंद्र सरकार खुद ही पेपर लीक के खिलाफ कानून ला रही है।

कौन है संजीव मुखिया जिसके पास सबसे पहले पहुंचा था नीट का पेपर 

उन्होंने बीजेपी के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि ये लोग सिर्फ मुद्दे को डायवर्ट करने के लिए हमें गालियां देते हैं। उन्होंने तंज वाले लहजे में कहा कि क्या हम लोग पुल गिरवाते हैं, ट्रेन हादसा करवाते हैं, पेपर लीक करवाते हैं? क्या सरकार में बैठे सभी लोग दूध के धुले हुए हैं?