ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसामाजिक न्याय और आरक्षण के लिए हम लड़ते रहेंगे- तेजस्वी यादव

सामाजिक न्याय और आरक्षण के लिए हम लड़ते रहेंगे- तेजस्वी यादव

यह चुनाव गरीबों को अधिकार दिलाने व अंतिम पायदान पर खड़े लोगों को समाज की मुख्यधारा में लाने के लिए महत्वपूर्ण है। हमारा संकल्प है कि हम सामाजिक न्याय व आरक्षण के लिए अंतिम दम तक लड़ते...

सामाजिक न्याय और आरक्षण के लिए हम लड़ते रहेंगे- तेजस्वी यादव
बेगूसराय वैशाली। हिटीWed, 24 Apr 2019 08:45 AM
ऐप पर पढ़ें

यह चुनाव गरीबों को अधिकार दिलाने व अंतिम पायदान पर खड़े लोगों को समाज की मुख्यधारा में लाने के लिए महत्वपूर्ण है। हमारा संकल्प है कि हम सामाजिक न्याय व आरक्षण के लिए अंतिम दम तक लड़ते रहेंगे। 

ये बातें प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बेगूसराय के मणिकपुर गांव के पास मंगलवार को महागठबंधन प्रत्याशी डॉ. तनवीर हसन के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा में कहीं। इसके अलावा उन्होंने वैशाली के पातेपुर में भी सभा की। उन्होंने कहा कि साजिश के तहत मेरे पिता को चुनाव से अलग रखा गया है। भाजपाइयों को यह डर था कि अगर लालू यादव जेल से बाहर रहेंगे तो उनकी एक नहीं चलेगी। तेजस्वी यादव ने भाजपा व जदयू नेताओं पर प्रहार करते हुए कहा कि प्रदेश में नशामुक्ति अभियान धोखा है। अभी पहले से ज्यादा शराब बिक रही है। होम डिलीवरी हो रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री को मिलावटी, बनावटी और जुमलेबाज करार दिया। कहा कि बीमार पिता से एक पुत्र को मिलने से रोका जाता है। सभी सगे-संबंधियों को झूठे केस में फंसा दिया गया है। मेरे पिता को झुकाने के लिए तरह-तरह की यातनाएं दी जा रही हैं लेकिन वह शेर हैं और गीदड़ भभकी से नहीं डरेंगे। लोकतंत्र में जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत होती है। 

लोकसभा चुनाव: भोजपुरी कलाकारों का सियासत में वर्चस्व बढ़ रहा

माले की सभा में शामिल होंगे तेजस्वी और मांझी

आरा लोकसभा सीट से राजद-वामपंथ-महागठबंधन समर्थित भाकपा-माले उम्मीदवार राजू यादव 25 अप्रैल को नामांकन करेंगे। उनके नामांकन के बाद स्थानीय रमना मैदान में जनसभा होगी। इसमें माले महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य, नेता विपक्ष तेजस्वी यादव, जीतनराम मांझी, वीआईपी के नेता मुकेश सहनी, भाकपा-माले विधायक दल के नेता महबूब आलम, रामेश्वर प्रसाद, महिला नेत्री कविता कृष्णन, राजद प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे शामिल होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें