ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारतेजस्वी यादव बोले- मोदी सरकार ने रोजगार के रास्ते बंद किए, महंगाई चरम पर

तेजस्वी यादव बोले- मोदी सरकार ने रोजगार के रास्ते बंद किए, महंगाई चरम पर

बिहार के सीतामढ़ी में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रैली को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि एनडीए शासन में बेरोजगारी और महंगाई चरम पर है।

तेजस्वी यादव बोले- मोदी सरकार ने रोजगार के रास्ते बंद किए, महंगाई चरम पर
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,सीतामढ़ीSun, 12 May 2024 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है। सीतामढ़ी जिले के रायपुर हाई स्कूल मैदान में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने मोदी सरकार को 40 में से 39 सांसद दिए। मगर बीते 10 सालों में मोदी सरकार ने बिहार को कुछ नहीं दिया। उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार ने रोजगार के सारे रास्ते बंद कर दिए। महंगाई चरम पर पहुंच गई है।

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सीतामढ़ी में रविवार को महागठबंधन की चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने रीगा चीनी मिल को बंद कर दिया। सानों की आय दोगुनी होने के बदले और खराब हो गई। तेजस्वी ने दावा किया कि अगर केंद्र में आरजेडी और इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो देश में एक करोड़ युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। महंगाई कम की जाएगी।

बिहार लालू का है, तेज प्रताप यादव बोले- मोदी के आने से कोई फर्क नहीं पड़ता

उन्होंने कहा कि भाजपा देश में तलवार बांट रही है और वह कलम बांट रहे हैं। भाजपा को भगाने के लिए उनकी पार्टी ने दो बार नीतीश कुमार को समर्थन दिया था। मगर दोनों ही बार उन्होंने धोखा दिया। उप मुख्यमंत्री रहते कुछ ही समय में उन्होंने बिहार में 5 लाख युवाओं को नौकरी दीं। 

इस रैली में वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी भी तेजस्वी के साथ मौजूद रहे। सहनी ने अपने भाषण में कहा कि आज वे जो कुछ हैं, वह भारत के संविधान के कारण हैं। भाजपा संविधान को खत्म करना चाहती है। लोकतंत्र को कमजोर करना चाहती है।