ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारतेजस्वी यादव बोले- मोदी है तो नौकरी मिलना मुश्किल, दूसरे चरण के बाद डिप्रेशन में बीजेपी नेता

तेजस्वी यादव बोले- मोदी है तो नौकरी मिलना मुश्किल, दूसरे चरण के बाद डिप्रेशन में बीजेपी नेता

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि दो चरण के चुनाव बाद बीजेपी के लोग डिप्रेशन में हैं। देश के लोज जान चुके हैं कि मोदी हैं तो नौकरी मिलना मुश्किल है।

तेजस्वी यादव बोले- मोदी है तो नौकरी मिलना मुश्किल, दूसरे चरण के बाद डिप्रेशन में बीजेपी नेता
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSat, 27 Apr 2024 03:33 PM
ऐप पर पढ़ें

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को कहा कि दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी के नेता डिप्रेशन में हैं। देश की जनता कह रही है कि नरेंद्र मोदी हैं तो नौकरी मिलना मुश्किल है। पीएम मोदी मुद्दों की बात छोड़कर सिर्फ हिंदू मुसलमान करते हैं। उनका काम समाज में जहर बोना है। लोकसभा चुनाव के चरण में ही 400 पार वाली फिल्म फ्लॉप हो गई। अब प्रधानमंत्री दूसरे चरण के चुनाव के बाद अबकी बार 400 पार वाला नारा भूल ही गए हैं।

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शनिवार को मीडिया से बातचीत में बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब से दूसरे चरण का मतदान हुआ है, तब से बीजेपी के नेता डिप्रेशन में आ गए हैं। पीएम मोदी ने इतना झूठ बोला कि देश की जनता सहन नहीं पा रही है। लोग कह रहे हैं मोदी हैं तो गरीबी और बेरोजगारी मिटाना मुश्किल है। 

तेजस्वी ने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, रोजगार, गरीब, किसान और महंगाई पर बात नहीं करते हैं। उनको हिंदू-मुस्लिम के अलावा किसी अन्य मुद्दे पर बात करना नहीं आता है। अब देश की जनता उन्हें पहचान चुकी है।

बीजेपी को संविधान से नफरत को, लालू ने पूछा सवाल

तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को दो जगह बिहार में थे। एक बार भी उन्होंने अपने 10 सालों की किसी भी उपलब्धि का जिक्र नहीं किया। कोई उपलब्धि होगी तो जिक्र करेंगे ना? उन्होंने यह भी नहीं बताया कि उनके 40 में से 39 सांसदों ने बीते पांच सालों में क्या किया? मोदी इतना झूठ और असत्य बोल चुके हैं कि अब उनके पास बोलने के लिए कुछ भी नहीं बचा। अब वो मुद्दों से भाग रहे हैं।