ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारतेजस्वी ने कई ट्वीट कर बोला नीतीश पर हमला, बिहार को बताया मॉब लिंचिंग का हब

तेजस्वी ने कई ट्वीट कर बोला नीतीश पर हमला, बिहार को बताया मॉब लिंचिंग का हब

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने रविवार को कई ट्वीट कर राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला। सबसे पहले तेजस्वी ने ट्वीट कर बिहार को मॉब लिंचिंग का हब बताया। उन्होंने कहा कि बिहार मॉब...

तेजस्वी ने कई ट्वीट कर बोला नीतीश पर हमला, बिहार को बताया मॉब लिंचिंग का हब
लाइव हिन्दुस्तान,पटनाSun, 09 Sep 2018 01:07 PM
ऐप पर पढ़ें

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने रविवार को कई ट्वीट कर राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला। सबसे पहले तेजस्वी ने ट्वीट कर बिहार को मॉब लिंचिंग का हब बताया। उन्होंने कहा कि बिहार मॉब लिंचिंग का हब बन गया है। इसके बाद उन्होंने ट्वीट में कहा कि बिहार में हर तरफ अराजकता का माहौल बन गया है।

बिहारः अजित डोभाल ने किया पिंडदान, महाबोधि मंदिर में किए दर्शन

बिहारः मिथिला एक्सप्रेस का इंजन फेल, दो घंटे बाधित रहा रेल परिचालन

तेजस्वी यादव ने बिहार को मॉब लिंचिंग बताने वाले ट्वीट में हाल ही में राज्य में हुई मॉब लिंचिंग की घटनाओं का जिक्र किया। इस ट्वीट में बेगूसराय में भीड़ द्वारा पीटकर 3 व्यक्तियों की हत्या, रोहतास में दलित महिला की पीटकर हत्या, हाजीपुर में दरोगा तो जहानाबाद में एएसपी पर हमला, सासाराम में महिला को निर्वस्त्र घुमाने की घटनाएं शामिल थी। उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा कि, बिहार में हर तरफ अराजकता का माहौल है। कानून व्यवस्था समाप्त हो चुकी है और प्रखंड से लेकर मुख्यमंत्री सचिवालय तक भ्रष्टाचार का बोलबाला है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें