ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारलोकसभा चुनाव में फिर जीरो पर आउट होगी तेजस्वी यादव की आरजेडी, शाहनवाज हुसैन का दावा

लोकसभा चुनाव में फिर जीरो पर आउट होगी तेजस्वी यादव की आरजेडी, शाहनवाज हुसैन का दावा

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राजद और तेजस्वी का डीएनए बिहार की जनता अच्छी तरह जान चुकी है। कांग्रेस की भी हालत किस तरह बदहाल है, वह जगजाहिर है। बिहार की जनता को सिर्फ पीएम मोदी पर भरोसा है।

लोकसभा चुनाव में फिर जीरो पर आउट होगी तेजस्वी यादव की आरजेडी, शाहनवाज हुसैन का दावा
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरTue, 20 Feb 2024 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा में एक भी सीट नहीं है और वे केंद्र सरकार को उखाड़ फेंकने की बात कर रहे हैं। जनता ने 2019 में जीरो पर आउट किया। 2024 में भी तेजस्वी की पार्टी को जीरो पर आउट होगी। 40 की 40 सीटें भाजपा व उसकी सहयोगी दलों को मिलेगी। नरेंद्र मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना तय है। ये बातें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को मुजफ्फरपुर जिले के गोबरसही डुमरी स्थित एक रेस्तरां में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान कही। 

उन्होंने कहा कि राजद और तेजस्वी यादव का डीएनए बिहार की जनता अच्छी तरह जान चुकी है। कांग्रेस की भी हालत किस तरह बदहाल है, वह जगजाहिर है। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता को सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी पर भरोसा है। वह जनता के विश्वास पर शत प्रतिशित खड़े उतरे हैं। यहां अब किसी के लिए कोई गुंजाइश नहीं है। जन विश्वास के नाम पर सिर्फ भ्रमण होगा, तेजस्वी और राजद को यात्रा से कुछ हासिल होने वाला नहीं है।

डबल इंजन की सरकार ने किया चौतरफा विकास 
शाहनवाज हुसैन ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने सूबे में चौतरफा विकास किया है। गांव तक तमाम जनकल्याणकारी योजनाएं पहुंची हैं और उसका लाभ लोग उठा रहे हैं। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश का मान दुनिया में बढ़ा है। आज पूरी दुनिया में भारत की धाक है। कहा कि बिहार ही नहीं पूरे देश की जनता जानती है कि मोदी के नेतृत्व में ही देश के विकास की मौजूदा रफ्तार कायम रहेगी। भारतीय जनता पार्टी और सभी सहयोगी दलों के एक-एक कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए संकल्पित हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें