ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारतेजस्वी यादव ने 3 दिन में बिहार की 33 वारदातें गिनाई, पीएम मोदी से जंगलराज पर दागा सवाल

तेजस्वी यादव ने 3 दिन में बिहार की 33 वारदातें गिनाई, पीएम मोदी से जंगलराज पर दागा सवाल

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुंह से निंदा के दो शब्द तक नहीं निकले हैं।

तेजस्वी यादव ने 3 दिन में बिहार की 33 वारदातें गिनाई, पीएम मोदी से जंगलराज पर दागा सवाल
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाTue, 25 Jun 2024 11:14 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है। इस बार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम को जंगलराज के जंगली सपने चुनाव के वक्त ही आते हैं। लेकिन बिहार में रिकॉर्ड तोड़ अपराध दिन दो गुनी रात चौगुनी वृद्धि कर रहे हैं। ऐसे में पीएम मोदी को निंदा के लिए दो शब्द कम से कम कहने चाहिए। तेजस्वी ने बिहार में बीते दो से तीन दिन के भीतर हुई हत्या समेत 33 वारदातें गिनाकर पीएम से सवाल पूछे।

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया। इसमें उन्होंने शेखपुरा में 8 साल की बच्ची की गोली मारकर हत्या, कैमूर और मधेपुरा में युवकों का मर्डर, अररिया में अधेड़ की हत्या, बेतिया में पत्रकार पर हमला, समस्तीपुर में फायरिंग समेत कई घटनाओं का जिक्र करते हुए बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। 

प्रधानमंत्री जी, बिहार में जंगलराज का नजारा देखिए; CBI टी पर हमले को लेकर तेजस्वी का तंज

तेजस्वी यादव पिछले कुछ दिनों से बिहार में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर एनडीए सरकार पर हमला बोल रहे हैं। हाल ही में नवादा में यूजीसी नीट परीक्षा में धांधली की जांच करने पहुंची सीबीआई की टीम पर हमले पर भी उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि बिहार में जंगलराज व्याप्त है। उन्होंने  पुल गिरने की घटनाओं को लेकर भी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए।