ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारशरद यादव के घर पहुंचे तेजस्वी, गुरुवार को मधेपुरा में आरजेडी नेता का रोड शो

शरद यादव के घर पहुंचे तेजस्वी, गुरुवार को मधेपुरा में आरजेडी नेता का रोड शो

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश चाचा बूढ़े हो गए हैं, अब बिहार उनसे नहीं संभल रहा है। वहीं विधायक प्रह्लाद पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भले हुआ कि वे खुद चले गए। युवाओं को मौका देंगे, जो सभी को साथ लेकर चलेगा।

शरद यादव के घर पहुंचे तेजस्वी, गुरुवार को मधेपुरा में आरजेडी नेता का रोड शो
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,मधेपुराWed, 28 Feb 2024 10:51 PM
ऐप पर पढ़ें

जन विश्वास यात्रा पर निकले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार की शाम मधेपुरा पहुंचे। उन्होंने समाजवादी नेता शरद यादव के आवास पर उनकी समाधि पर पुष्प अर्पित किया। इसके बाद तेजस्वी सर्किट हाउस पहुंचे। वे रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में करेंगे। मधेपुरा पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। गुरुवार को तेजस्वी मधेपुरा में रोड शो करेंगे। इससे पहले लखीसराय में नुक्कड़ सभा को संबोधित करने के दौरान तेजस्वी ने नीतीश कुमार के साथ ही हाल में राजद से पाला बदलकर भाजपा के पक्ष में गए विधायक प्रह्लाद यादव पर जमकर निशाना साधा।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश चाचा बूढ़े हो गए हैं, अब बिहार उनसे नहीं संभल रहा है। वहीं विधायक प्रह्लाद पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भले हुआ कि वे खुद चले गए। अब युवाओं को मौका देंगे, जो सभी को साथ लेकर चलेगा। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि जो डील हुआ उसका लाभ उन्हें मिलेगा। उन्होंने कहा कि राजद अब माय नहीं बल्कि माय एवं बाप दोनों की पार्टी है। उन्होंने कहा कि माई-बाप का मतलब जनता होती है।  तेजस्वी ने अपने 17 महीने के कार्यकाल को गिनाते हुए पांच लाख लोगो को नौकरी देने, जाति आधारित गणना कराने एवं 75 प्रतिशत आरक्षण करने को भी लोगों को याद दिलाया। 

हम सबको मिलकर नया बिहार बनाना है
बुधवार को तेजस्वी यादव सड़क मार्ग से खगड़िया पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सभी जाति व धर्मो के लोगों को साथ लेकर नया बिहार बनाना है। तेजस्वी यादव की का एक झलक पाने के लिए चौथम प्रखंड के ठेरवा पार और करुआमोड़ में समर्थकों की भीड़ देखी गई। इसके बाद वे मधेपुरा के लिए निकले गए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें