ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारलालू के साथ पटना पहुंचे तेजस्वी, डिप्टी सीएम बोले- वर्ल्ड कप भारत ही जीतेगा

लालू के साथ पटना पहुंचे तेजस्वी, डिप्टी सीएम बोले- वर्ल्ड कप भारत ही जीतेगा

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव ने उम्मीद जताई है कि विश्व कप क्रिकेट के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया को हरा देगी। रविवार को लालू प्रसाद यादव के साथ तेजस्वी पटना पहुंचे।

लालू के साथ पटना पहुंचे तेजस्वी, डिप्टी सीएम बोले- वर्ल्ड कप भारत ही जीतेगा
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSun, 19 Nov 2023 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव ने उम्मीद जताई है कि विश्व कप क्रिकेट के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया को हरा देगी। रविवार को आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के साथ तेजस्वी पटना पहुंचे। एयरपोर्ट के बाहर तेजस्वी ने पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान कहा कि अब तक हमारी टीम ने शानदार फॉर्म के साथ सभी मैचों में जीत हासिल की है। फिनाले में भी भारत की जीत होगी। वहीं लालू यादव ने कहा कि वह छठी मईया से बिहार की तरक्की और उन्नती की प्रार्थना करते हैं।

पत्रकारों के साथ संक्षिप्त बातचीत के दौरान लालू ने कहा कि अब छठ सिर्फ बिहार ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय स्तर पर मनाया जा रहा है। यह अब बड़ा त्योहार बन चुका है। वहीं तेजस्वी यादव ने भी बिहार की तरक्की का आशीर्वाद छठी मईया से मांगा। 

गौरतलब है कि मिशेल स्टार्क की अगुआई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से ऑस्ट्रेलिया ने लोकेश राहुल और विराट कोहली के अर्धशतक के बावजूद आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में रविवार को यहां भारत को 240 रन पर समेट दिया। राहुल (107 गेंद में 66 रन, एक चौका) और कोहली (63 गेंद में 54 रन) ने चौथे विकेट के लिए 67 रन की साझेदारी करके भारत को शुरुआती झटकों से उबारा। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने हालांकि नियमित तौर पर भारत को झटके दिए जिससे मेजबान टीम कभी बड़े स्कोर की ओर बढ़ती नहीं दिखी और अंतत: 50वें ओवर की अंतिम गेंद पर मौजूदा विश्व कप में टीम पहली बार ऑल आउट हो गई। कप्तान रोहित शर्मा (47) ने शुरुआत में तेज पारी खेली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें