ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार: तेजस्वी का आरोप, मेरे ऊपर नजर रखने के लिए सीएम ने लगवाए कैमरे

बिहार: तेजस्वी का आरोप, मेरे ऊपर नजर रखने के लिए सीएम ने लगवाए कैमरे

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव वैसे तो बिहार की विधि व्यवस्था को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर हमेशा हमला करते रहते हैं। लेकिन इस बार तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर उनकी जासूसी करवाने का आरोप लगा दिया...

बिहार: तेजस्वी का आरोप, मेरे ऊपर नजर रखने के लिए सीएम ने लगवाए कैमरे
पटना, लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 15 Nov 2018 03:54 PM
ऐप पर पढ़ें

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव वैसे तो बिहार की विधि व्यवस्था को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर हमेशा हमला करते रहते हैं। लेकिन इस बार तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर उनकी जासूसी करवाने का आरोप लगा दिया है।

तेजस्वी ने इसके लिए पुख्ता प्रमाण भी दिए हैं। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि सीएम आवास तीन ओर से मेंन रोड से घिरा है, नेता प्रतिपक्ष का घर चौथे साइड है फिर भी सीसीटीवी कैमरा नेता प्रतिपक्ष की और लगाया गया है। तेजस्वी यादव ने सीधा आरोप लगाते हुए कहा है कि मुझ पर नजर रखी जा रही है।

तेजस्वी ने गुरुवार की सुबह-सुबह ही इस मुद्दे को लेकर ताबड़तोड़ ट्वीट किया। तेजस्वी यादव ने आगे लिखा की बिहार में पटना में ताबतोड़ क्राइम हो रहा है बिहार की तो बात ही छोड़ दीजिए। लेकिन सीएम नीतीश कुमार अपने विपक्ष के नेताओं पर नजर बनाए हुए हैं। तेजस्वी के इस ट्वीट के बाद सियासी हमला लाजमी है। देखना है कि जेडीयू इस मुद्दे पर कैसे पलटवार करती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें