ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारRJD ने तय किया मीडिया के कार्यालय में प्रवेश का समय, नेताओं को बाईट देने से भी किया मना

RJD ने तय किया मीडिया के कार्यालय में प्रवेश का समय, नेताओं को बाईट देने से भी किया मना

राजद कार्यालय में गुरुवार को एक नया आदेश चस्पा हो गया। इसमें मीडिया कर्मियों के कार्यालय आने का समय निर्धारित करने के साथ ही पार्टी के कुछ नेताओं को भी हिदायत दी गई है।  प्रदेश कार्यालय सचिव...

RJD ने तय किया मीडिया के कार्यालय में प्रवेश का समय, नेताओं को बाईट देने से भी किया मना
पटना, हिन्दुस्तान टीमFri, 25 Dec 2020 07:05 AM
ऐप पर पढ़ें

राजद कार्यालय में गुरुवार को एक नया आदेश चस्पा हो गया। इसमें मीडिया कर्मियों के कार्यालय आने का समय निर्धारित करने के साथ ही पार्टी के कुछ नेताओं को भी हिदायत दी गई है। 

प्रदेश कार्यालय सचिव चंदेश्वर प्रसाद सिंह के हस्ताक्षर से चस्पा की गई इस सूचना में मीडिया कर्मियों को कार्यदिवस में 11 बजे के बाद ही कार्यालय आने को कहा गया है। साथ ही कार्यालय परिसर में या बाहर पार्टी प्रवक्ताओं और नेताओं की बाइट लेने से भी मना किया गया है। यह काम कार्यालय के प्रवक्ता कक्ष में ही करने को कहा गया है।

किसान आंदोलन पर महागठबंधन तैयार करे संयुक्त कार्यक्रम
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्यों की एक बैठक पूर्व विधायक जनार्दन शर्मा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में महागठबंधन के नेताओं से किसान आंदोलन पर एक संयुक्त कार्यक्रम बनाने का आग्रह किया गया। साथ ही किसान आंदोलन को गांव-गांव पहुंचाने पर भी चर्चा हुई। बैठक में कांग्रेस नेता अजय सिंह टुन्नू ने कहा कि स्वामी सहजानंद कहते थे कि जो अन्न-वस्त्र उपजाएगा, वही कानून बनाएगा। 

प्रदेश प्रवक्ता प्रभात सिंह ने कहा कि किसानों की दुर्दशा पर डबल इंजन की सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही है। पूर्व विधायक भरत सिंह ने कहा कि किसानों के आंदोलन को लेकर हम लोग गांव-गांव चलें, क्योंकि किसानों को उपज का उचित दाम नहीं मिल रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें