ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारतेजस्वी यादव का दिखा नया अंदाज, क्रिकेट के बाद अब बैडमिंटन खेलते आए नजर, एक्ट्रेस संग आजमाए हाथ

तेजस्वी यादव का दिखा नया अंदाज, क्रिकेट के बाद अब बैडमिंटन खेलते आए नजर, एक्ट्रेस संग आजमाए हाथ

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का खेलों के प्रति लगाव किसी से छिपा नहीं है। बुधवार को उन्होने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वो एक्ट्रेस नीतू चंद्रा संग बैडमिंटन खेलते नजर आ रहे हैं।

तेजस्वी यादव का दिखा नया अंदाज, क्रिकेट के बाद अब बैडमिंटन खेलते आए नजर, एक्ट्रेस संग आजमाए हाथ
Sandeepहिन्दुस्तान,पटनाWed, 22 Feb 2023 09:12 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को खेलों से काफी लगाव है। यही वजह है कि उन्हें कई बार क्रिकेट की पिच पर छक्के-चौके उड़ाते देखा गया है। लेकिन इस बार वो बैडमिंटन कोर्ट में हाथ आजमाते नजर आए। बुधवार की सुबह तेजस्वी यादव ने बैडमिंटन खेलते हुए वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा भी साथ में दिख रही हैं। वह भी तेजस्वी के साथ बैडमिंटन खेल रही हैं।

वीडियो को पोस्ट करते हुए तेजस्वी यादव ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिहार की बेटी नीतू चंद्रा की तारीफ भी की और ट्वीट कर लिखा- "बिहार की बेटी, बहुमुखी प्रतिभा की धनी बॉलीवुड सिने स्टार नीतू चंद्रा जी ने साथ में बैडमिंटन खेला। जीवन में खेल के महत्व को कम नहीं माना जा सकता। खेल शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रखने के साथ-साथ हमारा व्यक्तित्व व चरित्र निर्माण एवं नेतृत्व क्षमता और टीम भावना विकसित करता है।
 

वहीं नीतू चंद्रा ने तेजस्वी के ट्वीट पर लिखा- बिहार का भविष्य आपके हाथों में हैं, इस बात की संतुष्टी हैं, हम सब बिहारियों को।  बस 6 महीने में बिहार की स्पोर्ट्स पॉलिसी पास हो गई जो सालों से रुकी थी। हर क्षेत्र मे काम हो रहा है। बहुत धन्यावाद मुझे आमंत्रित करने के लिए।

पिछले महीने क्रिकेट का डाला था वीडियो
बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव फिटनेस पर ध्यान देते हैं। कुछ दिनों पहले ही आठ जनवरी 2023 को तेजस्वी ने क्रिकेट खेलते हुए वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो युवाओं के साथ क्रिकेट खेल रहे थे। एक दो बार नहीं बल्कि कई बार वो इस तरीके के वीडियो को शेयर कर चुके हैं। इससे साफ है कि वह खेल प्रेमी हैं। अपने हेल्थ को ध्यान में रखते हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें