Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारTejashwi Yadav Marriage: अपनी पसंद की लड़की संग सात फेरे लेंगे तेजस्वी यादव, दिल्ली में आज होगी रिंग सेरेमनी

Tejashwi Yadav Marriage: अपनी पसंद की लड़की संग सात फेरे लेंगे तेजस्वी यादव, दिल्ली में आज होगी रिंग सेरेमनी

लाइव हिन्दुस्तान,पटनाSneha Baluni
Thu, 09 Dec 2021 08:42 AM
Tejashwi Yadav Marriage: अपनी पसंद की लड़की संग सात फेरे लेंगे तेजस्वी यादव, दिल्ली में आज होगी रिंग सेरेमनी

इस खबर को सुनें

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की आज दिल्ली के एक होटल में सगाई होने वाली है। जानकारी के अनुसार जल्द ही वे सात फेरे भी लेंगे। खबरें यह भी आ रही हैं कि उनकी आज शादी हो सकती है। तेजस्वी की होने वाली पत्नी हरियाणा की रहने वाली हैं। यह लालू के परिवार में पहला अंतरजातीय विवाह होगा। परिवार और पार्टी की तरफ से कार्यक्रम को लेकर जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है।

गोपनीय तरीके से हो रही है तैयारी

तेजस्वी यादव की सगाई और शादी की तैयारियां बेहद गोपनीय तरीके से हो रही हैं। मीसा भारती के दिल्ली स्थि फार्महाउस में सारी तैयारियां हो चुकी हैं। जानकारी के अनुसार, तेजस्वी अपनी दोस्त राजश्री के साथ जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 

हरियाणा की रहने वाली है तेजस्वी की दुल्हनिया

तेजस्वी और उनकी होने वाली दुल्हन दोनों दिल्ली के आरके पुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में साथ पढ़ते थे। लड़की हरियाणा की रहने वाली है और परिवार के साथ दिल्ली स्थित फ्रेंड्स कॉलोनी में रहती हैं। आज के कार्यक्रम को लेकर परिवार का कोई सदस्य या दोस्त कुछ नहीं बोल रहा है।

दिल्ली में मौजूद है पूरा परिवार 

तेजस्वी यादव की सगाई में शामिल होने के लिए लालू यादव का पूरा परिवार दिल्ली में मौजूद है। परिवार से जुड़े सभी खास लोग भी पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि  लालू-राबड़ी की सातों बेटियों और दामाद के अलावा रिश्तेदारों के भी आने का सिलसिला जारी है। कार्यक्रम में केवल 40-50 खास लोगों को ही बुलाया गया है।

लालू यादव हैं नाराज

तेजस्वी यादव की होने वाली दुल्हन यादव नहीं हैं। ऐसे में चर्चा है कि यह लालू परिवार में होने वाला पहला अंतरजातीय विवाह है। इसी वजह से बताया जा रहा है कि लालू यादव नाराज हैं। लालू के परिवार में अभी तक सभी बच्चों की शादी यादव जाति से ताल्लुक रखने वाले परिवारों में हुई है। वहीं माना जा रहा है कि तेजस्वी लव मैरिज कर रहे हैं।

आज होगी तेजस्वी यादव की शादी

सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि आज तेजस्वी यादव की शादी है। इन बातों को रोहिणी आचार्य के ट्वीट से बल मिला है। कल रोहिणी ने ट्वीट कर कहा था, 'भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला।' इससे अटकलें लगाई जा रही हैं कि आज राजद नेता शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे।

क्रिकेट पिच पर हाथ आजमा चुके हैं तेजस्वी

लालू यादव के सबसे छोटे बेटे तेजस्वी यादव वर्तमान में बिहार में नेता प्रतिपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं। वे राघोपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं। 2015 से 2017 तक वे बिहार के उपमुख्यमंत्री की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। राजनीति में आने से पहले वह क्रिकेट खिलाड़ी हुआ करते थे। आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से खेल चुके हैं। इसके अलावा झारखंड टीम का भी हिस्सा रहे हैं।

epaper

संबंधित खबरें