ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारतेजस्वी यादव का राहुल गांधी संग लंच करते वीडियो; मटन, मछली और मोदी पर हुई चर्चा

तेजस्वी यादव का राहुल गांधी संग लंच करते वीडियो; मटन, मछली और मोदी पर हुई चर्चा

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी का चुनाव प्रचार के दौरान लंच करते एक वीडियो आया है। इस दौरान वे पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कई मुद्दों पर चर्चा कर रहे हैं।

तेजस्वी यादव का राहुल गांधी संग लंच करते वीडियो; मटन, मछली और मोदी पर हुई चर्चा
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 29 May 2024 06:47 AM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ लंच करते हुए वीडियो शेयर किया है। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच मछली एवं मटन पर राजनीति से लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और आरक्षण जैसे कई मुद्दों पर चर्चा हुई। वीडियो में वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी, सीपीआई माले के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य, पाटलिपुत्र से राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की प्रत्याशी मीसा भारती भी दिख रही हैं। यह वीडियो बीते सोमवार का है, जब राहुल गांधी ने पटना में मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार किया था।

तेजस्वी यादव ने मंगलवार रात को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा कि भारतीय जनता पार्टी को भारत की जनता पस्त कर रही है। करीब पौने चार मिनट के वीडियो की शुरुआत में तेजस्वी यादव वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी से कह रहे हैं कि आपकी मछली में कांटा लगा है। तभी राहुल गांधी बीजेपी एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहते हैं, "क्या खाते हो, क्या बोलते हो, क्या पीते हो, इनका सिस्टम ये ही है।" 

बिहार में चौंकाने वाला रिजल्ट आएगा- तेजस्वी यादव
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में इस बार चौंकाने वाला रिजल्ट आएगा। लोग काम देखना चाहते हैं। पिछली बार आए थे तो तीन-चार जगह गए थे जहां शुगर मिल था। पीएम ने न मिल के बारे में बात की और ना ही चीनी के बारे में कुछ कहा। ऐसे में लोग समझ चुके हैं कि पीएम मोदी झूठ बोलते हैं।

पीएम मोदी बिना झिझक झूठ बोलते हैं- राहुल 
चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिना झिझक और बिना रुके झूठ बोलते हैं। वे कुछ भी बोल सकते हैं। वो नर्वस हो गए हैं। मीसा भारती ने कहा कि पीएम मोदी तीसरी बार मौका मांग रहे हैं, लेकिन बिहार आकर वे कुछ भी नहीं कह रहे हैं। बीते 10 सालों में उन्होंने क्या किया यह नहीं बता रहे हैं।

4 जून को बड़ा फैसला ले सकते हैं नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव के नए दावे से हलचल तेज

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने बिहार में आरक्षण का दायरा 75 फीसदी तक बढ़ाया। बिहार कैबिनेट ने इस आरक्षण को 9वीं अनुसूची में शामिल करने के लिए केंद्र को प्रस्ताव भेजा। मगर उस पर कोई विचार नहीं किया गया। ये लोग आरक्षण खत्म करना चाहते हैं। 

तेजस्वी से राहुल बोले- अब हमें मटन खिलाना पड़ेगा
वीडियो के अंत में राहुल गांधी ने तेजस्वी यादव से कहा कि उनकी बहन (प्रियंका गांधी वाड्रा) भी आपके लिए खाना पकाना चाहती हैं। तभी तेजस्वी यादव कहते हैं कि राहुल दो बार मटन खा चुके हैं। फिर राहुल कहते हैं अब मेरी और मेरी बहन की बारी है, अब हमें मटन खिलाना पड़ेगा।