ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनीतीश कुमार पर जमकर बरसे तेजस्वी, कहा- सीएम ने बिहार को शर्मसार किया

नीतीश कुमार पर जमकर बरसे तेजस्वी, कहा- सीएम ने बिहार को शर्मसार किया

तेजस्वी यादव ने कहा कि गुड गवर्नेंस के बिना बिहार का भला नहीं हो सकता है, इसके लिए सरकार का स्थायीत्व जरूरी है। उन्होंने बार-बार सरकार के बदलने को लोकतंत्र के लिए शर्मसार करने वाला कदम बताया।

नीतीश कुमार पर जमकर बरसे तेजस्वी, कहा- सीएम ने बिहार को शर्मसार किया
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाMon, 19 Feb 2024 09:35 PM
ऐप पर पढ़ें

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने बिहार के विकास के लिए सहयोग की अपील की। सोमवार को ‘जन विश्वास यात्रा’ पर निकलने के एक दिन पहले सोशल मीडिया पर लाइव के माध्यम से उन्होंने लोगों को संबोधित किया। इस दौरान तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि गुड गवर्नेंस के बिना बिहार का भला नहीं हो सकता है, इसके लिए सरकार का स्थायीत्व जरूरी है। तेजस्वी ने बार-बार सरकार के बदलने को लोकतंत्र के लिए शर्मसार करने वाला कदम बताया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में हमलोग शर्मसार हो रहे हैं जबकि बिहार लोकतंत्र की जननी है। 

तेजस्वी ने करीब 23 मिनट तक सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बातें रखी। तेजस्वी ने वर्ष 2020 में चुनाव पूर्व गठबंधन और बेरोजगारी को देश एवं प्रदेश की सबसे बड़ी समस्या बताने सहित अन्य बातों को विस्तारपूर्वक रखा। उन्होंने सवाल किया कि 2020 में पहली बार किसने मुख्यमंत्री बनने पर दस लाख नौकरी देने की बात कही थी। इसके पहले हमने वैज्ञानिक अध्ययन किया था। तेजस्वी ने बिहार के विकास के लिए सहयोग की अपील की। उन्होंने कहा कि बिहार जबतक विकसित राज्यों में शामिल नही हो जाता तबतक उनकी लड़ाई जारी रहेगी।

तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन सरकार के 17 माह के दौरान उन्होंने अपनी क्षमता का मात्र दस प्रतिशत ही उपयोग किया है। उन्होंने लोगों से पहले की तरह ही बिहार के विकास के लिए, नौकरी-रोजगार के लिए जाति-धर्म से उपर उठकर सहयोग करने की अपील की। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें