ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनीतीश की टेंशन बढ़ाएंगे तेजस्वी? 17 साल बनाम 17 महीने नारे के साथ जनता के बीच जाएगी आरजेडी

नीतीश की टेंशन बढ़ाएंगे तेजस्वी? 17 साल बनाम 17 महीने नारे के साथ जनता के बीच जाएगी आरजेडी

तेजस्वी यादव ने आरजेडी नेताओं को कहा कि 17 माह की महागठबंधन सरकार के दौरान पार्टी के कार्यो व उपलब्धियों की जानकारी जनता पहुंचाना है। गरीबों और वंचितों को अधिकार दिलाने के लिए संगठन को मजबूत बनाना है।

नीतीश की टेंशन बढ़ाएंगे तेजस्वी? 17 साल बनाम 17 महीने नारे के साथ जनता के बीच जाएगी आरजेडी
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाThu, 15 Feb 2024 08:58 PM
ऐप पर पढ़ें

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने आरजेडी नेताओं को कहा कि 17 माह की महागठबंधन सरकार के दौरान पार्टी के कार्यो व उपलब्धियों की जानकारी जन-जन तक पहुंचाना है। गरीबों और वंचितों को अधिकार दिलाने के लिए संगठन को मजबूत बनाना है। श्री यादव गुरुवार को पांच देशरत्न मार्ग स्थित अपने आवासीय परिसर में राजद के जिला प्रभारियों एवं जिला अध्यक्षों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने और संचालन विधायक सह प्रधान महासचिव रणविजय साहू ने किया। 

तेजस्वी यादव ने जिला प्रभारियों व जिला अध्यक्षों को निर्देश दिया कि वे संगठन के माध्यम से आमलोगों के बीच जाएं और जनता के सवालों को उठाएं। यह भी बताएं कि महागठबंधन सरकार ने 17 माह में जो किया वह 17 सालों में भाजपा व जदयू ने नहीं किया। वर्ष 2020 के चुनाव में हमने जो संकल्प लिया था और वायदे किए थे उस दिन में महागठबंधन सरकार ने पांच लाख लोगों को नौकरी व रोजगार देकर यह साबित किया कि जो हम संकल्प करते हैं, उसे पूरा करते है। यह संकल्प आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने राज्य सरकार से महागठबंधन सरकार के अधूरे कार्यो को पूरा करने की भी मांग की। 

उन्होंने कहा कि राजद जनहित के कार्यो में हमेशा आगे रही है। जनता को बताना होगा कि नौकरी व रोजगार देने वाली सरकार को साजिश का शिकार नफरत बढाने वाली शक्तियों के माध्यम से बनाया गया। उन्होंने गरीबों एवं वंचितों को गले लगाने और उनके संघर्ष को आगे ले जाने की नसीहत दी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें