ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारजंगलराज चिल्लाने वाले ही इसे कायम रखना चाहते हैं, तेजस्वी यादव का एनडीए पर पलटवार

जंगलराज चिल्लाने वाले ही इसे कायम रखना चाहते हैं, तेजस्वी यादव का एनडीए पर पलटवार

तेजस्वी यादव ने मुंगेर में छात्र राजद के नेता को पीटे जाने का मुद्दा उठाते हुए एनडीए सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो जंगलराज चिल्लाते हैं वो ही इसे कायम करना चाहते हैं।

जंगलराज चिल्लाने वाले ही इसे कायम रखना चाहते हैं, तेजस्वी यादव का एनडीए पर पलटवार
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,पटनाWed, 15 May 2024 08:13 AM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के माहौल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के नेता जंगलराज को लेकर लालू एवं तेजस्वी यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) पर निशाना साध रहे हैं। अब तेजस्वी ने इसका पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जो लोग जंगलराज चिल्लाते हैं, वही आज जंगलराज कायम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव के दौरान हुई झड़प की शिकायत चुनाव आयोग से की गई है।

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मंगलवार को एनडीए नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों का चेहरा उजागर हो गया है। मुंगेर में छात्र राजद के नेता को लाठी-डंडे से पीटा गया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस और प्रशासन ने घटना को अंजाम दिया है। उम्मीद है कि चुनाव आयोग इस पर गंभीरता से संज्ञान लेगा और उचित कार्रवाई की जाएगी। मुंगेर लोकसभा सीट पर चौथे चरण में सोमवार को वोटिंग हुई थी।

प्रधानमंत्री महंगाई और बेरोजगारी पर बोलने को तैयार नहीं, तेजस्वी यादव का पीएम मोदी पर हमला

तेजस्वी यादव ने बिना किसा का नाम लिए कहा कि कुछ लोग को पैरोल क्यों दी गई। अब सभी को समझ में आ  रहा है। इसी काम लिए पैरोल दी गई थी। असली जंगलराज यही है। वोटर्स को मतदान नहीं करने देना और प्रत्याशी की गाड़ी को तोड़ना, जंगलराज है। तेजस्वी यादव का इशारा हाल ही में जेल से पैरोल पर बाहर निकले मोकामा से पूर्व विधायक अनंत सिंह की ओर था।