ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबीजेपी को मात देने का तेजस्वी ने दिया टिप्स, आरजेडी प्रवक्ताओं से बोले- अभी नहीं, तो कभी नहीं

बीजेपी को मात देने का तेजस्वी ने दिया टिप्स, आरजेडी प्रवक्ताओं से बोले- अभी नहीं, तो कभी नहीं

तेजस्वी यादव ने आरजेडी प्रवक्ताओं से कहा कि अभी नहीं, तो कभी नहीं, इसी मोटो के साथ ही अभी से जुट जाने की आवश्यकता है, खासकर सोशल मीडिया पर। तभी भाजपा को पछाड़ा जा सकता है।

बीजेपी को मात देने का तेजस्वी ने दिया टिप्स, आरजेडी प्रवक्ताओं से बोले- अभी नहीं, तो कभी नहीं
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाThu, 30 Nov 2023 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

आरजेडी के सभी प्रवक्ताओं की बैठक बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव के आवास 5 देशरत्न मार्ग में हुए। तेजस्वी की तबीयत खराब होने के कारण गुरुवार को आयोजित इस बैठक में वे सिर्फ 2-3 मिनट ही शामिल हो सके। अपने छोटे संबोधन में उन्होंने सभी प्रवक्ताओं को भाजपा समेत सभी विपक्षी दलों के खिलाफ पूरजोर तरीके से एकजुट होने और सोशल मीडिया पर सभी को अपनी सक्रियता बढ़ाने का टिप्स दिया। तेजस्वी ने कहा कि अभी नहीं, तो कभी नहीं, इसी मोटो के साथ ही अभी से जुट जाने की आवश्यकता है, खासकर सोशल मीडिया पर। तभी भाजपा को पछाड़ा जा सकता है। उन्होंने कहा कि राजद ने सरकार में आने के बाद डेढ़ साल में जितने काम किए हैं, उतना भाजपा ने 10 वर्ष में भी नहीं किया है। 

उन्होंने सभी प्रवक्ताओं को निर्देश दिया कि जिला से लेकर राज्य स्तर के सभी प्रवक्ताओं को ट्वीटर (एक्स) एवं फेसबुक पर एकाउंट बनाकर एक्टिव रहें। राज्य सरकार की योजनाओं, शिक्षक बहाली, नौकरी और आरक्षण जैसे मुद्दों के पक्ष में जोरशोर से प्रचार-प्रसार करें। इसके पक्ष में निरंतर सभी प्रवक्ता सोशल मीडिया पर अपना वक्तव्य देते रहें। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रोपगेंडा फैलाती है। इसका मुंह तोड़ जवाब देने की आवश्यकता है। गांव-गांव तक सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं को बताएं। इस मौके पर नेताओं ने कहा कि सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रसाद यादव के भाषणों का भी प्रसार-प्रचार करें।

बैठक शुरू होने से पहले पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य देवमुनि यादव को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई। इसके समाप्त होने पर राष्ट्रीय प्रवक्ता सांसद मनोज झा ने कहा कि आज बिहार में महागठबंधन सरकार तेजी से विकासात्मक कार्य कर रही है। परंतु भाजपा इसका दूसरे तरह से प्रचार कर रही है। धर्म तथा नफरत की राजनीति को बढ़ावा दिया जा रहा है, जिससे गरीबों को नुकसान हो रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि टनल से मजदूरों को निकालने के मामले में उन्हें मौका मिलता, तो वे वहां भी झंडा लेकर पहुंच जाते।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें