ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारतेजस्वी यादव के एस्कॉर्ट की गाड़ी और कार की टक्कर; हादसे में होमगार्ड की मौत, 6 जवान घायल

तेजस्वी यादव के एस्कॉर्ट की गाड़ी और कार की टक्कर; हादसे में होमगार्ड की मौत, 6 जवान घायल

पूर्णिया में तेजस्वी यादव के एस्कॉर्ट से लौट रही गाड़ी की भिड़ंत कार से हो गई। जिसमें एक होमगार्ड की मौत हो गई है। जबकि 6 जवान बुरी तरह जख्मी हो गए है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तेजस्वी यादव के एस्कॉर्ट की गाड़ी और कार की टक्कर;  हादसे में होमगार्ड की मौत, 6 जवान घायल
Sandeepहिन्दुस्तान संवाददाता,पूर्णियाTue, 27 Feb 2024 11:15 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पूर्णिया जिले में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम  तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा में रात साढ़े 11 बजे सुरक्षा में शामिल होकर लौट रहे पुलिस लाइन आ रही एस्कॉर्ट गाड़ी और कार में टक्कर होने के बाद होमगार्ड जवान की मौत हो गई। हादसे में छह जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे का शिकार बना होमगार्ड का जवान वाहन चालक मधुबनी मोहल्ला निवासी मो. हलीम आलम की घटनास्थल पर ही हो गई है। छह पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल है।

कार पर सवार तीन युवक एक महिला भी हादसे में घायल हैं। सभी का इलाज राजकीय मेडिकल कॉलेज लाइन बाजार में चल रहा है। घटना पूर्णिया-कटिहार सड़क मार्ग के एक निजी विवाह भवन के समीप हुई है। बताया गया कि एस्कॉर्ट गाड़ी की कटिहार की ओर से आ रही कार से जोरदार टक्कर हो गई। राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचकर पुलिस अधीक्षक उपेंद्रनाथ वर्मा ने पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया।

सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि कार और एस्कॉर्ट गाड़ी में टक्कर होने के बाद बीएमपी के 6 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। कार सवार का एयरबैग खुल जाने की वजह से वह लोग खतरे से बाहर है सभी का इलाज राजकीय मेडिकल कॉलेज में कराया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल पहुंचकर हादसे के बारे में जानकारी ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें