ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनौकरी के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को घेरा, पुराना वीडियो शेयर कर सीएम से किया सवाल

नौकरी के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को घेरा, पुराना वीडियो शेयर कर सीएम से किया सवाल

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि '2020 चुनाव में 10 लाख सरकारी नौकरियां देने के मेरे संकल्प पर आदरणीय मुख्यमंत्री कहते थे कि 10 लाख नौकरी देना एकदम असंभव है. यह गुमराह करने वाली बात है। कहाँ से देगा?

नौकरी के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को घेरा, पुराना वीडियो शेयर कर सीएम से किया सवाल
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाSun, 18 Feb 2024 07:06 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नौकरी के मुद्दे पर क्रेडिट लेने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इस मुद्दे को लेकर तेजस्वी यादव के निशाने पर सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं। आरजेडी नेता लगातार मुख्यमंत्री को घेर रहे हैं। इस बीच रविवार को तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पुराना वीडियो शेयर कर नीतीश कुमार को आड़े हाथ लिया। एक्स पर वीडियो शेयर कर तेजस्वी यादव ने लिखा है कि  बिहार में 9 अगस्त 2022 को डिप्टी सीएम बनते ही मुख्यमंत्री से 9 अगस्त 2022 को 10 लाख नौकरी और 10 लाख रोजगार की घोषणा करवाई।

तेजस्वी ने एक्स पर शेयर किए गए अपने पोस्ट में लिखा है कि 2020 चुनाव में 𝟏𝟎 लाख सरकारी नौकरियां देने के मेरे संकल्प पर आदरणीय मुख्यमंत्री कहते थे कि 𝟏𝟎 लाख नौकरी देना एकदम असंभव है। 9 अगस्त 2022 को मेरे उपमुख्यमंत्री बनते ही 15 अगस्त 2022, को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पटना के गांधी मैदान से इन्हीं CM से 𝟏𝟎 लाख नौकरी और 𝟏𝟎 लाख रोजगार की घोषणा करवाई। वहां इन्होंने कहा कि नई पीढ़ी के लोग साथ आए है तो ये आपको नौकरी देंगे। 17 महीनों में डिप्टी सीएम के तौर पर ही सही, लेकिन हमने 𝟒 लाख से अधिक नौकरियां दी और 𝟑 लाख नौकरियां अंतिम चरण तक प्रक्रियाधीन करवा दी है जो इस वर्ष युवाओं को अवश्य ही मिल जायेंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें