ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारतेजस्वी यादव का चारों सीट जीतने का दावा, बोले- मोदी सरकार से गुस्सा जनता को बीजेपी पर भरोसा नहीं

तेजस्वी यादव का चारों सीट जीतने का दावा, बोले- मोदी सरकार से गुस्सा जनता को बीजेपी पर भरोसा नहीं

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी सरकार के खिलाफ लोगों में गुस्सा है, अब उन्हें बीजेपी पर भरोसा नहीं है। पहले चरण की चारों सीटों पर आरजेडी की जीत होगी।

तेजस्वी यादव का चारों सीट जीतने का दावा, बोले- मोदी सरकार से गुस्सा जनता को बीजेपी पर भरोसा नहीं
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,पटनाFri, 19 Apr 2024 02:13 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दौरान बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पहले चरण की चारों सीटों (नवादा, जमुई, औरंगाबाद और गया) में आरजेडी की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि मौजूदा नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ लोगों में काफी नाराजगी है। लोग सरकार के खिलाफ गुस्से में है। इसमें कोई शक नहीं है कि बिहार में पहले चरण की चारों सीटें पर महागठबंधन को जीत मिल रही है। तेजस्वी ने दावा किया कि इस चुनाव में वे बड़ी मजबूती के साथ जीत हासिल करेंगे। 

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से पहले पटना में मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि पहले चरण की चारों लोकसभा सीटों पर आरजेडी को जीत मिलेगी। तेजस्वी ने कहा कि हमें जो फीडबैक मिला है, उसके अनुसार लोग काफी बढ़-चढ़कर वोट दे रहे हैं। जनता को अब बीजेपी पर भरोसा नहीं रह गया है।

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में बिहार की गया, नवादा, औरंगाबाद और जमुई सीट पर शुक्रवार को मतदान हो रहा है। इन चारों सीटों पर महागठबंधन की ओर से आरजेडी ने अपने प्रत्याशी उतारे हैं। गया से कुमार सर्वजीत, नवादा से श्रवण कुशवाहा, जमुई से अर्चना रविदास और औरंगाबाद से अभय कुशवाहा आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। तेजस्वी यादव ने इन चारों प्रत्याशियों के समर्थन में पिछले दिनों जोर-शोर से प्रचार किया और कई रैलियां कीं।

कांग्रेस-लेफ्ट के बड़े नेता चुनाव प्रचार में क्यों नहीं, चिराग पासवान के महागठबंधन पर सवाल

वहीं, एनडीए की ओर से पहले चरण में दो सीटों पर बीजेपी और एक-एक पर हम एवं लोजपा रामविलास ने अपने प्रत्याशी उतारे हैं। गया से जीतनराम मांझी, जमुई से चिराग पासवान के जीजा अरुण भारती, नवादा से विवेक ठाकुर और औरंगाबाद से सुशील कुमार सिंह मैदान में हैं।