ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारVIDEO: पोती को हाथ में लिए दिखे लालू, दादा बनने के बाद खिल उठा चेहरा

VIDEO: पोती को हाथ में लिए दिखे लालू, दादा बनने के बाद खिल उठा चेहरा

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के घर किलकारी गूंजी है। उनकी पत्नी राजश्री यादव ने बच्ची को जन्म दिया है। तेजस्वी ने छोटी बहन रोहिणी आचार्य ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

VIDEO: पोती को हाथ में लिए दिखे लालू, दादा बनने के बाद खिल उठा चेहरा
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाMon, 27 Mar 2023 07:09 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के घर किलकारी गूंजी है। उनकी पत्नी राजश्री यादव ने बच्ची को जन्म दिया है। तेजस्वी ने छोटी बहन रोहिणी आचार्य ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। सोमवार की शाम रोहिणी ने एक वीडियो भी ट्वीट किया। वीडियो में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव अपनी नवजात पोती  को गोद में लगकर खिलाते नजर आ रहे हैं। 

अपनी पोती को हाथ में लिए लालू प्रसाद यादव का काफी खुश नजर आ रहे थे। बार-बार बच्ची को चेहरे को देखकर लालू मुस्कुरा रहे थे। लालू ने बच्ची को गोद में लेकर खिलाया। बता दें कि तेजस्वी के बड़ी भाई तेज प्रताप यादव भी ताऊ बनने के बाद काफी खुश नजर आएं। विधानसभा परिसर में तो तेज प्रताप यादव ने लड्डू भी बांटा।

Tejashwi Yadav daughter first photo: तेजस्वी की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, बहन रोहिणी ने दी बधाई

लालू ने शुभकामना देने वालों को धन्यवाद दिया
राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने पोती के जन्म पर शुभकामना देने वालों को धन्यवाद दिया। सोमवार को ट्वीट कर लालू प्रसाद ने कहा कि नवरात्रि के पवित्र अवसर पर माता रानी के असीम आशीर्वाद तथा रहमतों, नेकियों और बरकतों के मुकद्दस माह-ए-रमजान एवं चैती छठ महापर्व के पावन दिन लक्ष्मी रत्न पौत्री के जन्म पर प्रेषित आपकी शुभकामनाओं के लिए हार्दिक धन्यवाद। 

वहीं तेजप्रताप ने ट्वीट कर कहा कि ‘प्यारी सी है होंठो की मुस्कान, बहुत ही खूबसूरत है ये नन्हीं जान, एक दिन सबकी बनेगी ये शान, होगा आप सबको इस पर अभिमान। भगवान श्रीकृष्ण की कृपा सदा बनी रहे, राधे-राधे। उन्होंने इसके साथ ही मंदिर में जाकर कीर्तिन में शामिल होने का वीडियो भी शेयर किया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें