DA Image
22 जनवरी, 2021|8:43|IST

अगली स्टोरी

तेजस्‍वी ने साधा निशाना-नीतीश राज में खूब घोटाले हुए, भ्रष्‍टाचार की फाइलें जलाई गईं 

tejashwi yadav

बिहार में दूसरे चरण के मतदान के लिए सियासी घमासान चरम पर है। नेताओं और दलों ने अपनी पूरी ताकत प्रचार अभियान में झोंक दी है। नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है। इस बीच महागठबंधन की ओर से सीएम कैंडिडेट ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि उनके राज में प्रदेश में खूब घोटाले हुए। भ्रष्‍टाचार की फाइलें भी जलाई गईं। 

तेजस्‍वी ने पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए आरोप लगाया कि नीतीश के राज में 60 से ज्‍यादा घोटाले हुए। उन्‍होंने कहा कि सृजन घोटाला भी इसी दौरान हुए। इन घोटालों का सच छिपाने के लिए फाइलें भी जलाई गईं। तेजस्‍वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में कमाई, पढ़ाई, दवाई के लिए क्‍या किया। उनकी सरकार आई तो कमाई, पढ़ाई, दवाई और सिंचाई के लिए सुनवाई की जाएगी। उन्‍होंने कहा कि बिहार में 15 वर्ष के शासनकाल में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने शिक्षा, स्वास्थ्य और उद्योग चौपट करने के साथ-साथ दो पीढ़ियों का वर्तमान और भविष्य बर्बाद किया है इसीलिए वह बेरोजगारी, नौकरी, कारख़ाने, निवेश और पलायन पर कभी कुछ नहीं बोलते। नल जल योजना पर निशाना साधते हुए तेजस्‍वी ने कहा नीतीश कुमार के मुख्‍यमंत्री रहते प्रदेश में भ्रष्‍टाचार बहुत बढ़ गया। 

यह भी पढ़ें: मुंगेर हिंसा पर CISF रिपोर्ट- पुलिस फायरिंग में गई थी युवक की जान

मुंगेर के पीडि़त परिवार की करेंगे मदद
तेजस्‍वी यादव ने कहा कि मुंगेर की घटना जालियावाला बाग की तरह की घटना थी। उनकी सरकार आई तो वह मुंगेर के पीडि़त‍ की मदद करेंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:tejashwi yadav attacks on nitish kumar corruption scams increased in his rule