DA Image
31 अक्तूबर, 2020|4:13|IST

अगली स्टोरी

साजिश हो रही है संवैधानिक संस्थाओं के खिलाफ : तेजस्वी

साजिश हो रही है संवैधानिक संस्थाओं के खिलाफ : तेजस्वी

पूर्व उपमुख्यमंत्री सह प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार संवैधानिक संस्थाओं के खिलाफ साजिश कर रही है। करपी में शुक्रवार को आयोजित न्याय यात्रा सह पूर्व मंत्री मुंद्रिका सिंह यादव की प्रतिमा अनावरण समारोह के मौके पर यादव ने कहा कि केंद्र की सरकार को अगले लोकसभा चुनाव से पहले हटाना जरूरी है। सूबे की सरकार को भी चुनाव में परास्त किया जाएगा। इसके लिए जनता कमर कस चुकी है।

यह सरकार रहेगी तो पता नहीं कितने घोटालों को अंजाम देगी। उन्होंने कहा कि राफेल घोटाले ने यह साबित कर दिया है कि नरेंद्र मोदी जुमलेबाज ही नहीं, घोटालेबाज भी हैं। तेजस्वी ने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि वे अच्छे चाचा नहीं, बल्कि बुरे चाचा हैं और लालची भी हैं।

बीजेपी-जेडीयू गठबंधन:अपनी शर्तें मनवाने में कामयाब रहे नीतीश

उन्होंने जनादेश की डकैती की है। नीतीश बताएं कि भाजपा से समझौता कर मुख्यमंत्री तो बन गए। अब मिट्टी में कब मिलेंगें? लालू प्रसाद ने कर्पूरी ठाकुर और शहीद जगदेव के पदचिह्नों पर चलकर गरीबों और उपेक्षितों को ताकत दी। गांव से बाहर नहीं निकलने वाले गरीब आज मंत्री और विधायक बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक साजिश के तहत लालू प्रसाद को जेल में बंद करा दिया गया।