ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारतेजस्वी ने पूछा- कैसा तिलिस्म कि BJP सरकार तो मंगलराज, नहीं तो जंगलराज, ये बिहार को गाली है

तेजस्वी ने पूछा- कैसा तिलिस्म कि BJP सरकार तो मंगलराज, नहीं तो जंगलराज, ये बिहार को गाली है

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बिहार विधानसभा में अपने भाषण के दौरान बीजेपी के जंगलराज वाले बयान को बिहार के लिए गाली करार दिया।

तेजस्वी ने पूछा- कैसा तिलिस्म कि BJP सरकार तो मंगलराज, नहीं तो जंगलराज, ये बिहार को गाली है
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 24 Aug 2022 05:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार विधानसभा के विशेष सत्र में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने विपक्षी दल बीजेपी पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि जंगलराज कहना बिहार को गाली देने समान है। ये कैसा तिलिस्म है कि अगर बीजेपी सरकार में है तो मंगलराज, सत्ता से बाहर हो गई तो जंगलराज हो जाता है। तेजस्वी ने विधानसभा में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार के बहुमत परीक्षण पर चर्चा के दौरान ये बातें कहीं। सदन में विश्वास मत बहुमत के साथ पारित हो गया।


तेजस्वी यादव ने बीजेपी से पूछा कि वो कौन सा तिलिस्म है आपके पास जिसके कारण आप सरकार में रहते हैं तो मंगलराज होता है और आप निकल जाते हैं तो जंगलराज हो जाता है। तेजस्वी ने कहा कि जंगलराज कहकर संघी बिहार के लोगों को गाली दे रहे हैं। क्या हम लोग जंगल के जानवर हैं, सदन में बैठे लोग जानवर हैं? 

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के पटना दौरे के समय उनके द्वारा नीतीश कुमार की तारीफ का हवाला दिया और कहा कि प्रधानमंत्री ने खुद तारीफ की है कि नीतीश कुमार बहुत काम करते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि नीतीश कुमार सच्चे समाजवादी, फिर बीजेपी को उनके हमारे साथ आने से दर्द क्यों हो रहा है। असल में बीजेपी 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर डर गई है।

तेजस्वी यादव ने CBI, ED को बीजेपी का जमाई बताया, विपक्ष का हंगामा

तेजस्वी बोले- सत्ता का मोह नहीं

डिप्टी सीएम ने अपने भाषण में कहा कि बिहार की जनता के लिए नीतीश कुमार ने पूरे देश के विपक्ष को साथ लाने का काम किया। मुझे सत्ता पाने का मोह नहीं, पांच साल से नेता विपक्ष रहा हूं। देश का शायद एक मात्र नेता हूं, जिसके माता-पिता मुख्यमंत्री हों और बेटा विपक्ष में बैठा था।