ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार में हत्याओं को लेकर फायर हुए तेजस्वी यादव, बोले- सरकारी अपराधियों को सिर्फ एक ही डर

बिहार में हत्याओं को लेकर फायर हुए तेजस्वी यादव, बोले- सरकारी अपराधियों को सिर्फ एक ही डर

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि बिहार में अपराधी सत्ता के संरक्षण में रहकर हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

बिहार में हत्याओं को लेकर फायर हुए तेजस्वी यादव, बोले- सरकारी अपराधियों को सिर्फ एक ही डर
tejashwi yadav
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSat, 15 Jun 2024 05:58 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में इन दिनों हुई हत्याओं और आपराधिक वारदातों को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार की NDA सरकार में सरकारी अपराधियों को सिर्फ एक ही डर रहता है कि सत्ता संरक्षण में वारदात करते समय कहीं उनके पिस्तौल और बंदूक की गोलियां ना खत्म हो जाएं। तेजस्वी ने हाल ही में विभिन्न जिलों में हुई हत्याओं का जिक्र करते हुए राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ गोली मारकर की गई हत्या की घटनाएं हैं। इनमें गोलीबारी और बमबारी की वो घटनाएं नहीं हैं जिनमें लोग किसी तरह बच गए और इलाजरत हैं। 

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठा रहे हैं। शनिवार को उन्होंने अपने पोस्ट में पटना, छपरा, सीवान समेत अन्य जिलों में हुई गोलीबारी और हत्या की घटनाओं का जिक्र करते हुए नीतीश सरकार पर निशाना साधा। इससे पहले भी उन्होंने कहा था कि बिहार में डबल इंजन सरकार के बनावटी मंगलराज में इंसान की जान की कोई कीमत नहीं है। जब चाहे जहां चाहे 'सरकारी अपराधी' किसी को भी गोली मार रहे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित सरकार को सत्ता संरक्षित आपराधिक घटनाओं पर कोई लेना-देना नहीं।

बीजेपी केंद्र में रहे या राज्य में, पेपर लीक तय है; NEET परीक्षा पर तेजस्वी यादव का मोदी सरकार पर हमला

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम नीतीश से लेकर दो-दो उपमुख्यमंत्री सहित समूचा अमला आपराधिक घटनाओं को लेकर आपराधिक चुप्पी ओढ़े हुए है। बता दें कि तेजस्वी इस समय कोलकाता दौरे पर हैं। वे अपनी पत्नी राजश्री यादव और बेटी कात्यायनी के साथ निजी काम से कोलकाता गए हुए हैं। इस दौरान उनकी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मुलाकात हो सकती है।