ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपीएम मोदी की सभा में पैसे देकर भीड़ जुटाई गई? तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप

पीएम मोदी की सभा में पैसे देकर भीड़ जुटाई गई? तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप

तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी इतने अलोकप्रिय हो चुके हैं कि उनकी सभाओं में तमाम फाइव स्टार सुविधाएं होने के बावजूद प्रत्याशी नाम मात्र भीड़ जुटाने के लिए पैसे दे रहे हैं।

पीएम मोदी की सभा में पैसे देकर भीड़ जुटाई गई? तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरMon, 13 May 2024 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में पैसे देकर भीड़ जुटाने का आरोप लगाया है। तेजस्वी ने एक वीडियो शेयर कर दावा किया है कि पीएम मोदी की सोमवार को मुजफ्फरपुर में हुई जनसभा में आए लोगों को पैसे बांटे गए। वीडियो में एक महिला गाड़ी के अंदर बैठे किसी शख्स से रुपये लेते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि, लाइव हिन्दुस्तान इसकी पुष्टि नहीं करता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को मुजफ्फरपुर के अलावा हाजीपुर और छपरा में भी चुनावी रैलियों को संबोधित किया।

तेजस्वी यादव ने सोमवार शाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने अलोकप्रिय हो चुके हैं कि उनकी सभाओं में तमाम फाइव स्टार सुविधाएं जैसे AC, टेंट, कुर्सी, खाना, वाहन इत्यादि होने के बावजूद नाम मात्र भीड़ लाने के लिए भी प्रत्याशियों को प्रति व्यक्ति पैसा देना पड़ रहा है। प्रत्यक्ष प्रमाण सामने है।

34 साल के नौजवान के खिलाफ मोदी, शाह और तीन सीएम उतरे; तेजस्वी का बीजेपी पर तंज

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को बिहार में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित किया। बिहार दौरे के दूसरे दिन पीएम मोदी सुबह पटना साहिब गुरुद्वारा में गए और सेवादार की भूमिका अदा की। इसके बाद वे हाजीपुर में लोजपा रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे। हाजीपुर के बाद पीएम ने मुजफ्फरपुर के पताही एयरपोर्ट मैदान में बीजेपी प्रत्याशी रामभूषण निषाद के समर्थन में रैली की। आखिरी में उन्होंने छपरा के हवाई अड्डा मैदान में जनसभा कर बीजेपी कैंडिडेट राजीव प्रताप रूडी के समर्थन में वोट मांगे।