ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारराहुल गांधी को तेजस्वी देंगे मछली लंच, बर्थ डे पर 'रोहू-झोर' की हो गई डील

राहुल गांधी को तेजस्वी देंगे मछली लंच, बर्थ डे पर 'रोहू-झोर' की हो गई डील

राहुल गांधी के 54वें जन्मदिन पर तेजस्वी यादव ने बधाई दी। इस बीच राहुल ने पूछा अगला लंच कतला या रोहू। जिसका जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा निश्चित भाई कतला फ्राइड रोहू झोर (ग्रेवी)

राहुल गांधी को तेजस्वी देंगे मछली लंच, बर्थ डे पर 'रोहू-झोर' की हो गई डील
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाThu, 20 Jun 2024 12:17 AM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला भी जारी रहा। इस बीच आरजेडी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी उन्हें बधाई संदेश दिया। जिसका शुक्रिया अदा करते हुए एक्स पर राहुल गांधी ने अगले लंच की डिमांड भी रख दी। जो मछली से जुड़ी हुई थी। और फिर तेजस्वी ने तुरंत जवाब देते हुए लिखा- निश्चित भाई कतला-फ्राइड रोहू झोर (ग्रेवी) और फिर अलगे लंच की डील भी पक्की हो गई। 


इससे पहले तेजस्वी ने राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक्स पर लिखा था कि Happiest returns of the day brother राहुल गांधी

जिसके बाद राहुल गांधी ने रिप्लाई करते हुए लिखा आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद भाई तेजस्वी। और इसी पोस्ट में राहुल ने आगे लिखा अगल लंच कतला या रोहू। जिसका जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा निश्चित भाई कतला-फ्राइड रोहू झोर (ग्रेवी)
 

जिसके बाद अब तय हो गया है कि राहुल गांधी को तेजस्वी यादव जल्द मछली भोज देंगे। आपको बता दें इससे पहले बीते साल लालू परिवार ने राहुल गांधी को दिल्ली में मीसा भारती के आवास पर मटन पार्टी दी थी। लालू यादव ने खुद बिहारी स्टाइल में मटन बनाया था। और राहुल गांधी ने मटन बनाने की रेसिपी भी पूछी थी।