ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारतेजस्वी है तो ताकत है... लालू यादव ने सोशल मीडिया पर लॉन्च किया गाना, आप भी सुनिए

तेजस्वी है तो ताकत है... लालू यादव ने सोशल मीडिया पर लॉन्च किया गाना, आप भी सुनिए

Bihar Lok Sabha Elections 2024: एक्स पर लॉन्य किए गए गाना का वीडियो कुल 3.56 मिनट का है। इसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव को अपार जनसमूह के साथ प्रदर्शित किया गया है। 

तेजस्वी है तो ताकत है... लालू यादव ने सोशल मीडिया पर लॉन्च किया गाना, आप भी सुनिए
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाThu, 09 May 2024 09:53 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: बिहार में चौथे चरण के चुनाव को लेकर पांच संसदीय क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के लिए महज 48 घंटे शेष रह गया है। इस चरण में दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर (सु.), बेगूसराय एवं मुंगेर संसदीय क्षेत्रों में चुनाव है। एनडीए और महागठबंधन के नेताओं ने चुनाव प्रचार के दौरान अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच गुरुवार की शाम आरजेडी आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया एक्स के एकाउंट पर 'तेजस्वी है तो ताक़त है' गाना लांच किया।

एक्स पर पोस्ट किए गए वीडियो के साथ ही लिखा है कि ‘तेजस्वी है तो ताक़त है/ इंक़लाब और क्रांति की ये तो अमानत है/ सबको शिक्षा सबको प्रगति, सबकी हिफ़ाज़त है/ तेजस्वी है तो ताक़त है, तेजस्वी है तो ताक़त है।’ लांच किए गए गाना का वीडियो कुल 3.56 मिनट का है। इसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव को अपार जनसमूह के साथ प्रदर्शित किया गया है। 

ना नीतीश को छोड़ रहे, ना लालू-तेजस्वी को बख्श रहे; अनंत सिंह ने लिपि सिंह को भी लपेट लिया

बता दें कि तेजस्वी यादव अपनी चुनावी सभाओं के दौरान केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोल रहे हैं। गुरुवार को तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री की आर्थिक सलाहकार परिषद (ईएसी-पीएम) की रिपोर्ट पर संदेह जताते हुए पूछा कि बिना जनगणना कराए केंद्र ने कैसे हिंदू-मुस्लिम जनसंख्या रिपोर्ट तैयार कर ली। तेजस्वी ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार मौजूदा लोकसभा चुनाव के दौरान देश के ज्वलंत मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए हिंदू-मुस्लिम के बीच दरार पैदा कर रही है।

लालू यादव को कहीं महंगा न पड़ जाए मुस्लिम आरक्षण वाला दांव, चुनाव के बीच कैसे बदल गया माहौल?

वहीं पटना में 12 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित रोड शो के बारे में पूछे जाने पर तेजस्वी ने कहा कि मोदी को रोड शो या एयर शो करने दीजिए, इससे कुछ भी नहीं बदलने वाला है। उन्होंने कहा कि एनडीए को बिहार के साथ-साथ देशभर में करारी हार का सामना करना पड़ेगा। हम (इंडिया गठबंधन) जॉब शो के बारे में बात कर रहे हैं। केंद्र में सत्ता में आने पर हम बेरोजगार युवाओं को एक करोड़ नौकरियां प्रदान करेंगे।