ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारतेजस्वी में सवाल पूछने की हिम्मत नहीं, नीतीश ऐसे मेटल जिसे...; श्रवण कुमार ने RJD पर किया पलटवार

तेजस्वी में सवाल पूछने की हिम्मत नहीं, नीतीश ऐसे मेटल जिसे...; श्रवण कुमार ने RJD पर किया पलटवार

मंत्री श्रवण कुमार ने पत्रकारों से कहा कि तेजस्वी यादव की स्थिति इन दिनों ऐसी हो गई है कि उनमें जनता के सवालों को सदन में उठाने की हिम्मत नहीं रही। इसीलिए वे विधानसभा के बजट सत्र से गायब हैं।

तेजस्वी में सवाल पूछने की हिम्मत नहीं, नीतीश ऐसे मेटल जिसे...; श्रवण कुमार ने RJD पर किया पलटवार
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,पटनाSat, 24 Feb 2024 06:19 PM
ऐप पर पढ़ें

नीतीश सरकार के मंत्री और जदयू नेता श्रवण कुमार ने बिहार विधानभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की जनविश्वास यात्रा पर तंज कसा है। उन्होंने तेजस्वी यादव के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा है कि उनमें जनता के सवालों को उठाने की हिम्मत नहीं है इसीलिए सदन का सत्र छोड़कर नगरी-नगरी द्वारे-द्वारे कर रहे हैं। श्रवण कुमार ने नीतीश कुमार को मेटल करार दिया। 

लालू यादव की पार्टी आरजेडी के युवराज और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव 20 फरवरी से 29 फरवरी तक जनविश्वास यात्रा पर हैं। शनिवार को उन्होंन नीतीश कुमार के गढ़ नालंदा में हुंकार भरी। जनसभाओं में तेजस्वी यादव कहते रहते हैं कि नीतीश कुमार थके हुए मुख्यमंत्री हैं। बीजेपी ने उन्हें हाईजैक कर लिया है। मंत्री श्रवण कुमार ने तेजस्वी के बयानों पर पलटवार करते हुए आरजेडी कुनबे पर जुबानी हमला किया है। पटना में पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री ने कहा कि तेजस्वी यादव की स्थिति इन दिनों ऐसी हो गई है कि उनमें जनता के सवालों को सदन में उठाने की हिम्मत नहीं रही। इसीलिए वे विधानसभा के बजट सत्र से गायब हैं। उनको बिहार की जनता ने उन्हें सरकार के सामने सवाल उठाने के लिए भेजा है कि विपक्ष में बैठकर ज्वलंत सवाल पर सरकार से जवाब तलब करें। लेकिन उनके पास इस काम के लिए ना सलाहियत है ना फूर्सत। अभी उन्हें सदन में बैठना चाहिए था तो नगरी नगरी द्वारे द्वारे कर रहे हैं।

एक सवाल के जवाब में मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार एक मेटल के बने हुए हैं जिसे कोई हाईजैक नहीं कर सकता। उन्हें ना तो कोई विचलित कर सकता है और ना इधर उधर कर सकता है। वह अपनी जगह पर रहते हैं और उनका एक संकल्प है बिहार की जनता की सेवा करना। वह अपने काम में पूरे लगन से लगे रहते हैं। श्रवण कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव की बातों में कोई दम नहीं है। वे बड़ा खेला करने निकले थे लेकिन उनके साथ ही खेला हो गया। तेजस्वी जो कहते हैं वह कोई कानून नहीं है। इस पर कोई ध्यान नहीं देता।

दरअसल जनविश्वास यात्रा पर निकले तेजस्वी यादव नीतीश कुमार पर जमकर कटाक्ष करते हैं। कभी उन्हें चाचा कहते हैं तो कभी बेकार का सीएम कह देते हैं। तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव से पहले 17 महीनों के अपने कार्यकाल को हाईलाइट करने के लिए जनविश्वास यात्रा पर निकले हैं और हर दिन कम से कम तीन जिलों में सभा करते हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें