ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारमोदी के पटना रोड शो पर तेजस्वी का हमला, बताया- यह काम कर लौट जाएंगे प्रधानमंत्री

मोदी के पटना रोड शो पर तेजस्वी का हमला, बताया- यह काम कर लौट जाएंगे प्रधानमंत्री

तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी के हाथ से पटना खिसक रहा है। इसी डर से प्रधानमंत्री को पटना में आकर रोड शो करना पड़ रहा है। तेजस्वी ने सम्राट चौधरी के बयान पर पलटवार किया। ऐसा लगता है जैसे एम्स बन गया.

मोदी के पटना रोड शो पर तेजस्वी का हमला, बताया- यह काम कर लौट जाएंगे प्रधानमंत्री
Sudhir Kumarलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSun, 12 May 2024 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

PM Modi Road Show in Patna: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो पटना में हो रहा है। आजादी के बाद यह पहली घटना है जा प्रधानमंत्री बिहार की राजधानी पटना में रोड शो कर रहे हैं। इसे लेकर सियासत भी तेज है। विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर हैं। इस बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री के रोड शो पर बड़ा जुबानी हमला किया है।  उन्होंने कहा है कि पटना आकर प्रधानमंत्री हम लोगों को गाली देंगे, हिंदू मुस्लिम करेंगे और चले जाएंगे। इससे पहले लालू यादव ने ट्वीट करके तंस कसा था। मोदी के रोड शो में बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी रहेंगे।

 तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी के हाथ से पटना  खिसक रहा है। इसी डर से प्रधानमंत्री को पटना में आकर रोड शो करना पड़ रहा है। तेजस्वी यादव ने सम्राट चौधरी के बयान पर पलटवार किया  बिहार में 14 चीनी मिल भी चालू हो गए हैं। 

बिहार लालू का है, तेजप्रताप यादव बोले, प्रधानमंत्री के आने से कोई फर्क नहीं पड़ता

 तेजस्वी ने कहा कि नरेंद्र मोदी रोड शो करें या एयर शो कर लें। लेकिन इससे कोई फर्क नहीं कोई फर्क नहीं पड़ता है वह बिहार में 8-9 बार आ चुके हैं। लेकिन बिहार के लिए कुछ नहीं कहा। यह नहीं  बताया कि बिहार के लिए उनका पांच साल का एजेंडा क्या है।  तीन चरणों का चुनाव में कोई फायदा नहीं हुआ। इसीलिए फिर से आए हैं। तेजस्वी ने कहा कि जनता ने उन्हें 40 में से 39 सांसद दिए लेकिन 10 सालों तक बिहार के लिए कुछ नहीं किया।  हमारी सरकार ने बिहार में नौकरी की बहार ला दिया। नौकरी के एजेंडे  ने ही प्रधानमंत्री को रोड पर ला दिया। तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी की जमीन खिसक चुकी है।  जनता ने उन्हें सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है इसीलिए प्रधानमंत्री पटना आ रहे हैं।

जंगलराज में भागा पूरा लालू परिवार लौट आया, सम्राट चौधरी ने आरजेडी पर किया हमला

तेजस्वी ने पूछा  कि एक भी चीनी मिल अगर खुली हो तो बता दें। बिहार में कौन से नए कारखाने लगे या निवेष आया। महंगाई क्यों नहीं खत्म हुई। बिहार से पलायन क्यों नहीं खत्म हो रहा है। रोजगार को लेकर उनका मास्टर प्लान क्या है जरा बता दें। मोदी आएंगे, हिंदू मुसमान बोलेंगे, लालू यादव और तेजस्वी को गाली देंगे और लौट जाएंगे।

जानकारी के मुताबिक पीएम का रोड शो भट्टाचार्य मोड़ से शुरू होगा और एसपी वर्मा मार्ग, एग्जीबिशन रोड, भट्टाचार्य रोड, पीर मोहानी बुद्ध मूर्ति, कदमकुआं, बारी पथ और बाकरगंज होते हुए गांधी मैदान के पास उद्योग भवन तक समाप्त होगा। उनके साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी मौजूद होंगे। पीएम के रोड शो के लिए भगवा रंग का खास रथ तैयार कराया गया है। रोड शो के रूट पर भारी भीड़ है।