ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारसाईं बाबा का लालू के बेटे पर चमत्कार ! तेज प्रताप का दावा, टीवी देखने के बाद टेबल पर मिला प्रसाद

साईं बाबा का लालू के बेटे पर चमत्कार ! तेज प्रताप का दावा, टीवी देखने के बाद टेबल पर मिला प्रसाद

तेजप्रताप यादव ने एक वीडियो में बताया कि वे अपने घर पर साईं बाबा का सीरियल देख रहे थे। उसमें दिखाया जा रहा था कि साईं बाबा भभूत से लोगों की बीमारियां और परेशानियां दूर करते थे।

साईं बाबा का लालू के बेटे पर चमत्कार ! तेज प्रताप का दावा, टीवी देखने के बाद टेबल पर मिला प्रसाद
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाThu, 13 Oct 2022 10:38 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव ने दावा किया है कि उनके साथ चमत्कार हुआ है। उन्होंने कहा कि वह रात में शिरडी वाले साईं बाबा का सीरियल देख रहे थे। तब उन्होंने साईं बाबा को याद किया और सोचा कि उनकी भभूत मिल जाए। अगले ही दिन उनके टेबल पर अपने आप भभूत का पैकेट मिल गया। तेजप्रताप का कहना है कि ऐसा चमत्कार उन्होंने पहले कभी नहीं देखा।

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने एक वीडियो में बताया कि वे अपने घर पर साईं बाबा का सीरियल देख रहे थे। उसमें दिखाया जा रहा था कि साईं बाबा भभूत से लोगों की बीमारियां और परेशानियां दूर करते थे। तेजप्रताप ने बाबा को दिल से याद किया और भभूत उन्हें भी मिल जाने की कामना की। उन्होंने देखना चाहा कि सही में साईं बाबा चमत्कार करते हैं या नहीं।

लालू यादव सिंगापुर में परिवार के साथ फुर्सत के पल बिता रहे, बेटी रोहिणी ने शेयर किए PHOTOS

इसके बाद जब वे अगले दिन अपने घर पर बने ऑफिस में आए तो टेबल पर भभूत रखी मिली। तेजप्रताप का कहना है कि ये साईं बाबा का चमत्कार है। उन्होंने अपने मन में भभूत की कामना की और अगले दिन वो ऑफिस में मिल गई। तेजप्रताप के मुताबिक ऐसा चमत्कार उन्होंने अपनी जिंदगी में पहले कभी नहीं देखा।