ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपापा लालू प्रसाद से मिलकर पटना जाते वक्त तेजप्रताप की बिगड़ी तबीयत, बोधगया में रुकना पड़ा

पापा लालू प्रसाद से मिलकर पटना जाते वक्त तेजप्रताप की बिगड़ी तबीयत, बोधगया में रुकना पड़ा

राजद चीफ लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप की तबियत अचानक रांची से लौटने के क्रम में बिगड़ गई है। उनमें तेज बुखार और मूत्र में जलन की शिकायत पाई गई है। तेजप्रताप अचानक तबियत खराब होने के कारण...

पापा लालू प्रसाद से मिलकर पटना जाते वक्त तेजप्रताप की बिगड़ी तबीयत, बोधगया में रुकना पड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,बोधगयाSun, 04 Nov 2018 11:09 PM
ऐप पर पढ़ें

राजद चीफ लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप की तबियत अचानक रांची से लौटने के क्रम में बिगड़ गई है। उनमें तेज बुखार और मूत्र में जलन की शिकायत पाई गई है। तेजप्रताप अचानक तबियत खराब होने के कारण बोधगया में ठहर गए हैं। बोधगया पीएचसी प्रभारी डॉ मनोज कुमार ने तेज प्रताप का इलाज किया है। बता दें कि रांची में ही उनकी तबियत खराब हो गई थी। वहां इलाज भी कराया गया था लेकिन दवाई का फायदा नहीं मिला।

वहां से लौटने के क्रम में फिर इसकी शिकायत उभर कर आई। जिसके बाद उन्हें बोधगया में रुकना पड़ा। अब तेजप्रताप रात्रि विश्राम बोधगया में ही करेंगे। सोमवार की सुबह पटना के लिए रवाना होंगे। बता दें कि पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी देने के बाद तेज प्रताप पिता लालू यादव से मिलने रांची गए थे। पिता से मुलाकात करने के बाद वे वापस लौट रहे थे।

गया-पटना में राजद कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किए जाने पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि जब पुलिस वर्सेस पुलिस हो रही है तो यह आम बात है। स्थानीय विधायक कुमार सर्वजीत ने बताया कि उनकी तबियत ठीक है। लंबा सफर होने के कारण उन्हें थकावट महसूस हो रही है। इस कारण वे यहां ठहर गए हैं। सोमवार को महाबोधि मंदिर दर्शन करके पटना के लिए रवाना होने की संभावना है।

पुलिस अधिकारियों को पीटने के केस में 175 ट्रेनी और 10 सिपाही बर्खास्त

तलाक की अर्जी पर बोले तेजप्रताप - क्या करें मर जाएं, फांसी लगा लें ?

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें